24 APRWEDNESDAY2024 5:09:31 PM
Nari

Strong Relation! रिश्ता हो तो रितेश-जेनेलिया जितना ही Cute

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Jun, 2018 02:00 PM
Strong Relation! रिश्ता हो तो रितेश-जेनेलिया जितना ही Cute

रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए उसमें प्यार और विश्वास का होना बहुत जरूरी है, ऐसा ही रिश्ता है जेनेलिया और रितेश देशमुख का। बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं जेनेलिया और रितेश के बारे में तो हर कोई जानता है। रितेश जितने क्यूट और केयरिंग हसबैंड है जेनेलिया उतनी ही प्यारी और ईमानदार है। इस कपल ने हर सिचुएशन में न सिर्फ एक-दूसरे को साथ दिया बल्कि इन्होंने अपने रिश्ते को बहुत ही समझदारी से निभाया भी है। रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आप भी इनसे कुछ टिप्स ले सकते हैं, जिससे मजबूती के साथ आपके रिश्ते में नयापन भी आएगा।
 

1. हर मुश्किल और हर खुशी में साथ निभाना
10 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और 3 फरवरी 2012 को शादी की। वह शादी से पहले ही नहीं बल्कि शादी के बाद भी एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। हर मुश्किल, हर खुशी में साथ निभाना कोई इनसे सीखें।

PunjabKesari

2. इनका तो हर दिन है Valentine Day
स्ट्रांग रिलेशनशिप में कोई भी एक दिन खास नहीं होता बल्कि हर दिन स्पैशल होता है जैसे रितेश-जेनेलिया का है। इनका तो हर दिन वैलेंटाइन डे की तरह होता है यानि प्यार, मस्ती और रोमांस से भरपूर।

PunjabKesari

3. तुम में मैं, मुझमें है तू
किसी भी मुश्किल समय में दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हर रिलेशनशिप में जरूरी है कि आपका पार्टनर किसी भी परिस्थिति में साथ खड़ा रहें और ऐसा ही कुछ रितेश-जेनेलिया के रिलेशन में भी देखने को मिलता है। अगर दोनों अलग भी होते हैं तो भी ऐसा लगता है मानो दोनों साथ हैं।

PunjabKesari

4. अच्छे माता-पिता
अच्छे पति-पत्नी होने के साथ रितेश और जेनेलिया बहुत अच्छे पेरेंट्स भी हैं। जहां जेनेलिया घर पर रहकर अपने बेटे की जिम्मेदारी को उठाती है। वहीं, रितेश भी बेटे के लिए क्वालिटी टाइम निकालने से पीछे नहीं हटते।

PunjabKesari

5. प्यार की सेल्फी हो तो ऐसी
रितेश जेनेलिया रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए समय-समय पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते रहते हैं। उनका प्यार उनकी सेल्फी में साफ दिखाई देता है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News