25 APRTHURSDAY2024 9:30:31 PM
Nari

इन 5 तरीकों से पुराने अनारकली सूट को दें नया लुक

  • Updated: 27 May, 2017 04:33 PM
इन 5 तरीकों से पुराने अनारकली सूट को दें नया लुक

पंजाब केसरी (फैशन) : काफी समय से अनारकली सूट का बहुत ट्रैंड चल रहा है। इन्हें किसी भी फंक्शन या पार्टी में वियर कर सकते हैं। ऐसे में हर महिला के पास अनारकली सूट होंगे लेकिन फैशन आउट होने की वजह से महिलाएं अपने पुराने अनारकली सूट को दोबारा नहीं पहनती और वे ऐसे ही वार्डरोब में पड़े रहते हैं। ऐसे में इन पुराने अनारकली को नया स्टाइल देकर दोबारा पहनने लायक बना सकते हैं।


1. बॉर्डर लगाएं
PunjabKesari
अनारकली सूट के घेरे पर नया बॉर्डर लगाकर उसे फ्लोर लैंथ गाउन बना सकते हैं। इसके लिए सूट के रंग के साथ मैंचिग लैस लगा सकते हैं जिससे सूट की लुक बिल्कुल बदल जाएगी।

2. एम्बेलिश्ड केप
PunjabKesari
आजकल एम्बेलिश्ड केप काफी ट्रैंड में है। ऐसे में अगर आपका अनारकली सूट प्लेन है तो उसके साथ एम्बेलिश्ड केप ट्राय कर सकते हैं। वैसे तो मार्किट से रैडीमेड केप मिल जाते हैं लेकिन आप चाहे तो अपनी पसंद से भी इसे स्टिच करवा सकती हैं।

3. एथनिक जैकेट
PunjabKesari
साड़ी से लेकर सूट तक सब आउटफिट्स के साथ एथनिक जैकेट का बहुत ट्रैंड है। आप अपने अनारकली को नया लुक देने के लिए सूट के साथ कॉंट्रास्ट जैकेट बनवा सकते हैं।

4. बेल्ट
PunjabKesari
बेल्ट को सिर्फ जींस के साथ ही नहीं ट्रैडिशनल वियर के साथ भी कैरी कर सकते हैं। ऐसे में अपने अनारकली को नया और हैवी लुक देने के लिए बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। सूट को स्टाइलिश लुक देने के लिए टुपट्टे को बेल्ट में ही टक करें।

5. कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा
PunjabKesari
अनारकली को अलग लुक देने के लिए उसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा चूड़ीदार की जगह पलाजो भी ट्राई कर सकती हैं।

Related News