Twitter
You are hereNari

Hug Day: पार्टनर को इन खास तरीकों से दें 'जादू की झप्पी'

Hug Day: पार्टनर को इन खास तरीकों से दें 'जादू की झप्पी'
Views:- Monday, February 12, 2018-11:09 AM

आज वेलेंटाइन वीक के छठा दिन यानि हग डे पर कपल्स एक-दूसरे को गले लगाकर अपनी शिकायतों को दूर करते है। रिश्ते को मजबूत और उसमें मिठास लाने के लिए यह सबसे स्पैशल दिन है। जरूरी नहीं कि आप अपने पार्टनर के साथ ही यह दिन सेलिब्रेट करें। आप दोस्त, सहयोगी, पेरेंट्स या फिर भाई-बहन के गले लग भी इस दिन को सेलिब्रेट कर सकते है। इस दिन पार्टनर को हग करके उन्हें बता सकते है कि आप उन्हें कितना प्‍यार करते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप पार्टनर को गले लगाकर उन्हें स्पैशल फील करवा सकते है।
 

1. टाइट हग
आज के दिन पार्टनर को टाइग हग देकर आई लव यू' बोलें। इससे आपका पार्टनर तो खुश हो जाएगा। इसके अलावा इससे आपके बीच प्यार बढ़ने के साथ-साथ रिश्ता मजबूत भी होगा।

PunjabKesari

2. इंब्रेसिंग हग
अगर आप पार्टनर को बताना चाहते है कि आप हर मुश्किल में अपने के साथ है तो उन्हें इस तरह हग करें। इस तरह गले लगाकर आप पार्टनर को अपने साथ का अहसास कराएं।

PunjabKesari

3. साइड आर्म हग
पार्टनर के साथ किसी भी तरह का झगड़ा या नराजगी होने पर उन्हें इस तरह जादू की झप्पी दें। इससे उनका सारा गुस्सा चुटकीयों में गायब हो जाएगा। आज के दिन तो वैसे भी कपल्स की बीच की सारी नराजगी खत्म हो जाती है।

PunjabKesari

4. बैक साइड हग
पार्टनर के करीब जाने या उन्हें यह बात बताने के लिए आप उन्हें बैक साइड हग कर सकते है। इसे आप किसी सरप्राइस के साथ स्पैशल बनाकर आप उन्हें बता सकते है कि आप उनके करीब आना चाहते है।

PunjabKesari

5. लॉन्ग होल्ड हग
अगर आप अपने पार्टनर को कभी छोड़ना नहीं चाहते तो आप उन्हें लॉन्ग होल्ड हग भी कर सकते है। इस तरह से हग करने के बाद आपके बीच की सभी दूरियां खत्म हो जाएगी।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP