24 APRWEDNESDAY2024 4:50:50 PM
Nari

लड़को को टॉर्चर करने के लिए लड़कियां आजमाती है ये ट्रिक्स

  • Updated: 20 Nov, 2017 12:18 PM
लड़को को टॉर्चर करने के लिए लड़कियां आजमाती है ये ट्रिक्स

वैसा तो अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां ही इमोशनल अत्याचार का शिकार होती है लेकिन आजकल के टाइम में लड़किया भी कुछ कम नहीं है। शादी से पहले हो या बाद में लड़कियां लड़को पर इमोशनल अत्याचार करके अपनी हर बात मनवा ही लेती है। आइये जानते है कुछ ऐसे हथकंडे जिससे लड़कियां भी लड़को पर इमोशनल अत्याचार करती है।
 

1. रोना-धोना
ब्वॉयफ्रेंड या पति से अपनी बात मनवाने के लिए यह औरतों का सबसे अच्छा हथियार है। पार्टनर को शॉपिंग या डेट के लिए वो इसी हथियार से मनाती है।

2. फोन बिजी होना
गर्लफ्रेंड का फोन आने पर आपकी लाइन बिजी आना किसी काइम से कम नहीं है। पति या ब्वॉयफ्रेंड का फोन बिजी आने या घर देर से आने पर लड़किया सवालों की बौछार कर देती है।

3. एक्स ब्वॉयफ्रेंड की तारीफ
अक्सर पार्टनर से झगड़ा होने पर वो आपको अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड से कम्पेयर करने लगती है, ताकि आप इस बात को सुनकर आप उनकी ज्यादा केयर करने लगे।

4. कमियां निकालना
लड़कियां अपने पार्टनर को अपनी इच्छा अनुसार ही बनाना चाहती है। इसके लिए वो आपके कलर और ड्रेंसिग सेंस में गलतियां निकालने लगती है।

5. तारीफ करना
अपनी बात आपसे बनवाने के लिए तो लड़कियां लड़को से प्यार-प्यारी बातें और उनकी तारीफ करने लगती है। इससे लड़के भी उनकी बात को मना नहीं कर पाते।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News