You are hereNari

इन 7 तरह के लड़कों को देख लड़कियां होती हैं लट्टू!

इन 7 तरह के लड़कों को देख लड़कियां होती हैं लट्टू!
Views:- Tuesday, April 18, 2017-5:36 PM

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप ) : प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है क्योंकि इसमें ज़ज़्बात मोल ज्यादा होता है। लड़का हो या लड़की, उनके मन में हमेशा अपने पार्टनर को लेकर कुछ ना कुछ ख्वाहिशें होती है कि मेरा प्यार ऐसा हो, दुनिया के बाकी लोगों से बिल्कुल हटके हो। अगर लड़कियों की बात करें तो लड़कियां, उसी लड़के को पसंद करती, जिसमें कुछ खास बात होती है। आज आपको लड़कियों की पसंद को लेकर कुछ ऐसी ही बाते बताएंगे, जिनपर वह एकदम से लट्टू हो जाती है। 

 

1.हैंडसम पर्सनैलिटी

PunjabKesari

लड़की की भगवान से हमेशा यहीं प्रार्थना होती है कि उसे उसका होने वाला जीवनसाथी काफी हैंडसम हो, ताकि बाकि की लड़कियां भी उसपर लट्टू हो जाए। समाज में उसकी अलग पहचान बन जाए। 

2. अमीर शख्सियत

PunjabKesari

प्यार में पर्सनैलिटी जितनी मायने रखती है उतना ही पार्टनर का रूतबा होना चाहिए, ताकि लड़की खुलकर एश कर सकते। उसे दूसरों के सामने हाथ न फैलाना पड़ें। 

3.पढ़ाई में हो अव्वल

PunjabKesari

पैसे के साथ-साथ लड़के में कुछ काबिलयत भी होना चाहिए। इसके लिए पढ़ाई में अव्वल होना जरूरी है। ज्य़ादातर लड़कियों की यही सोच होती है कि उसके पार्टनर पढ़ाई में सबसे होशियार हो। 

4. इमोश्नल भी ज़रूरी

PunjabKesari

ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को भावूक लड़के पसंद नहीं होते लेकिन इतना भी कठोर न हो कि वह उसकी की फिलिंग को न समझ पाएं। इसलिए लड़कियां चाहती की उसका जीवनसाथी थोड़ा भावूक हो। 

5. शर्म-हया भी हो

PunjabKesari

माना कि लड़के बड़े ही मस्त मिजाज के होते है लेकिन थोड़ी-बहुत शर्म-हया ी बोनी चाहिए, ताकि दूसरों के सामने खास इमेज बन सकें। 

6. रोमांटिक 

ज्यादातर लड़कियों की सोच होती है कि रोमांस के मामले में लड़का बिल्कुल शाहरूख खान की तरह होना चाहिए क्योंकि बिना रोमांस के लाइफ बोरिंग होती है। 

PunjabKesari

7. कॉमेडी टाइप 

माना कि लड़को को झट से गुस्सा आ जाता है लेकिन लाइफ में हंसना भी जरूरी है। इसलिए लड़कियां ऐसे लड़के को पसंद करती है, जो उन्हें बात-बात पर हंसाता रहे। वह अपने से ज्यादा दूसरों की खुशी की परवाह करता हो।