19 APRFRIDAY2024 9:22:46 PM
Nari

इन मैसेज का गर्लफ्रैंड काे रहता है ब्रेसबी से इंतजार

  • Updated: 06 Aug, 2017 10:57 AM
इन मैसेज का गर्लफ्रैंड काे रहता है ब्रेसबी से इंतजार

लड़कियां हमेशा से यह इच्छा रखती है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें कुछ एेसी बातें कहे, जिससे उन्हें एहसास हाे कि वह उनकी जिंदगी में क्या मायने रखती है। वह माेबाइल पर अकसर अापके एेसे मैसेज का इंतजार करती है, जाे उन्हें चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान ला दें। इसलिए अगर अाप भी रिलेशन में हैं, ताे अपनी गर्लफ्रेंड काे एेसे प्यार भरे मैसेज भेजना न भूले। इससे अापकी गर्लफ्रेंड भी खुश रहेगी और अापके प्यार में हमेशा वह ताजगी बरकरार रहेगी।

जानें काैन से हैं ये मैसेजः-

- मिलने की प्लानिंग
लड़कियाें काे अच्छा लगता है जब मैसेज कर उनसे मिलने की प्लानिंग के बारे में बात करते हैं। इससे उन्हें लगता है कि अाप भी उनकी तरह ही मिलने काे बरकरार है।

- तारीफ 
तारीफ किसे अच्छी नहीं लगती, खासकर लड़कियाें काे। इसलिए कभी-कभी गर्लफ्रेंड की फ्राेफाइल पिक, उनकी ड्रैस, हेयर स्टाइल और सुंदरता की तारीफ करना न भूले। 

- अपनी फिलिंग करें शेयर
गर्लफ्रेंड से प्यार जताते हुए उन्हें बताए कि अाप उन्हें कितना मिस कर रहे हैं और काश इस समय हम साथ हाेते। इससे उनके मन में भी अापके प्रति प्यार उमड़ेगा।

- उनकी अहमियत बताएं
गर्लफ्रेंड काे जरूर बताएं कि अाप उनकी जिंदगी में क्या मायने रखती है और उनके बिना अापकी जिंदगी बिल्कुल बेरंग है। यह अापके रिश्ते काे और मजबूती देगा।

Related News