19 APRFRIDAY2024 5:56:10 PM
Nari

गौहर की इस Traditional लुक के आप भी हो जाएंगे दीवाने

  • Updated: 26 May, 2017 05:44 PM
गौहर की इस Traditional लुक के आप भी हो जाएंगे दीवाने

पंजाब केसरी (फैशन) : बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रैस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। गौहर खान उन्हीं में से एक है। बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी गौहर स्टाइल के मामले में काफी फेमस हैं। इनके स्टनिंग लुक का हर कोई दीवाना है। कपड़ों की बात करें तो गौहर खान ट्रैडिशनल और वैस्ट्रर्न वियर दोनों में ही खूब सुंदर लगती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें गौहर ट्रैडिशनल और वैस्ट्रर्न दोनों ही आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesariक्रीम कलर के इस अनारकली सूट में गौहर देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने राशि कपूर का डिजाइन किया हुआ सूट पहना है जिसके दुप्पटे पर गोल्डन शिमरी लाइन्स और बॉर्डर पर गुलाबी रंग के फूल बने हैं। मैसी बन हेयरस्टाइल और स्टेटमैंट ईयररिंग्स के साथ गौहर बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesariएक दूसरे इवैंट में गौहर ने अदिती सोनामी का डिजाइन किया हुआ एम्ब्राइडिड ट्यूनिक पहन रखा है जिसकी नेक पर कढ़ाई और आम्बरे स्टाइल कलर है। कर्ल हेयरस्टाइल और गोल्ड ज्वैलरी पहनें गौहर गजब ढा रही है।

PunjabKesariसिद्धार्थ टाइटलर के इस ब्लैक वैलवेट गाउन में गौहर काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। फ्लोरल एम्ब्राइडिड के साथ ब्लैक गाउन और भी स्टाइलिश लुक दे रहा है। गौहर ने ड्रैस के साथ मैसी बन और राउंड ईयररिंग्स पहन रखे हैं।


 

Related News