Twitter
You are hererelationship

इन वजहों से मर्द नहीं कर पाते पार्टनर को संतुष्ट

इन वजहों से मर्द नहीं कर पाते पार्टनर को संतुष्ट
Views:- Sunday, October 8, 2017-2:55 PM

शादीशुदा जिंदगी में पति-पत्नी दोनों का खुश रहना बहुत जरूरी है लेकिन सारा दिन काम में व्यस्त रहने के कारण पार्टनर एक-दूसरे के साथ समय नहीं बीता पाते। इससे उनकी पार्सनल लाइफ भी बहुत प्रभावित होती है। जिससे शारीरिक संबंधो में भी खटास आने लगती है जिससे कई बार पति-पत्नी में दरार भी पड़ जाती है। पुरुषों की कुछ खराब आदतों की वजह से वह अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के मामले में असफल हो रहे हैं। शादीशुदा जिंदगी में खुश रहने के लिए अपनी इन आदतों की तरफ ध्यान दें। 


1. पैसा कमाने के पीछे भागना 
कुछ पुरुष पैसा कमाने की हौड में लगे रहते हैं, जिसके चलते अपने पार्टनर की तरफ ध्यान नही दे पाते। इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें आनी शुरू हो जाती हैं। 

2. तनाव में रहना
तनाव की वजह से भी रिश्तों में मुश्किले पैदा होने लगती है। इससे पति-पत्नी का आपसी रिश्ता भी खरीब होने लगता है। पार्टनर के साथ खुशी से जिंदगी बिताना चाहते हैं तो एक-दूसरे के लिए वक्त निकाले और पर्सनल लाइफ लाइफ एज्वाय करें। 

3. खान-पान की गलत आदतें
लोग आजकल घर का खाना खाने की बजाय बाहर का खाना पसंद करते हैं और भाग दौड़ भरी जिंदगी में अपनी सेहत पर भी खास ख्याल नहीं दिया जाता। जिससे मर्दानगी से जुड़ी परेशानियां भी आनी शुरू हो जाती हैं। 

6. गैजेट्स का इस्तेमाल
आजकल लोग परिवार से ज्यादा अपने मोबाइल फोन के साथ समय बिताते हैं। घर वापिस आने पर भी मोबाइल पर ही व्यस्त रहने से इस बात का पता चलता है कि आपको पार्टनर की फिक्र कुछ कम ही है।