25 APRTHURSDAY2024 12:04:25 PM
Nari

इन बेसिक प्रॉडक्ट्स से दिनभर की खूबसूरती रखें बरकरार

  • Updated: 16 Feb, 2018 01:55 PM
इन बेसिक प्रॉडक्ट्स से दिनभर की खूबसूरती रखें बरकरार

सभी लड़कियों की इच्छा होती है कि वह दिखने में सबसे खूबसूरत हो। आजकल हर रोज मार्किट में नई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्टस आ रहें हैं। जिसे लेकर आप परेशान रहती होगी कि कौन-सा प्रॉडक्ट आपके फेस पर सूट करेगा और कौन-सा नहीं। एेसे में हम आपकी परेशानी को दूर करने के लिए कुछ बेसिक प्रॉडक्ट्स बताएंगे जिसे इस्तेमाल करके आप परफेक्ट लुक पा सकती है और हर रोज आपको नए-नए प्रॉडक्ट्स खरीदने की जरूरत भी नहीं होगी।

1. BB क्रीम का करें इस्तेमाल
अगर आप चेहरे के दाग-धब्बों को हटा कर फ्लॉलेस लुक पाना चाहती है तो आप फाउंडेशन की अपेक्षा BB क्रीम का भी इस्तेमाल कर सकती है। इसे आप मॉइश्चराइज़र के साथ मिलाकर अपने चेहरे पर अप्लाई करें।

2. फेस पाउडर

PunjabKesari
ऑयली स्किन के लिए फेस पाउडर का बहुत महत्व है। आप इसे क्रीम लगाने के बाद ही अप्लाई करें। यह आपको मैट लुक देगा। इसे आप मेकप किट में जरूर जगह दें।

3. आंखो की ब्यूटी के लिए अपनाएं काजल
आप आंखो को बड़ा दिखाने के साथ इसमें ब्राइटनेस लाने के लिए काजल का भी इस्तेमाल कर सकती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से पसंद के हिसाब से कलर्ड काजल का भी इस्तेमाल कर सकती है।

4. मस्कारा

PunjabKesari
घनी और लंबी पलको के बिना आंखो की खूबसूरती अधूरी लगती है इसलिए आप अपनी पलको पर मस्कारा जरूर लगाएं। यह लगाने में भी काफी आसान है और इसे लगाने में समय भी नहीं लगता। कुछ ही मिनटों में यह आपकी पलको को घना और लंबा बना देता हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News