18 APRTHURSDAY2024 11:28:48 AM
Nari

2017: इस बार ट्राई करें ऐसे फुटवियर

  • Updated: 02 Mar, 2017 06:40 PM
2017: इस बार ट्राई करें ऐसे फुटवियर

फैशनः फैशन के हिसाब से हर लड़की अपने आप को अपडेट रखना चाहती है। कालेज गर्ल और ऑफिस वूमेन को तो आउटफिट्स,हेयरस्टाइल,मेकअप और यहां तक की फुटवियर भी ट्रैंडी चाहिए। इसके लिए वह अपनी फेवरेट हीरोइन के स्टाइव को भी फुल ऑन फॉलो करती हैं। आज हम फैशन के जिस स्टाइल की बात कर रहे हैं वह हैं फुटवियर। कपड़ों के बाद फुटवियर से ही व्यक्तित्व की पहचान होती है। हम आपको कुछ ऐसे ही फुटवियर के बारे में बताने जा रहें, जो कॉलेज वियर के लिए परफैक्ट है। 


1. Sharp Toe 
आगे से तीखी नोक वाले फुटवियर का फैशन खूब ट्रैंड में चल रहा है। वैस्टर्न ड्रैस के साथ इस तरह के मैचिग फुटवियर पहन का आप सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। पार्टी, फंक्शन,ऑफिस और कॉलेज में पहनने के लिए यह बैस्ट है। इसे आप फ्लैट या हील में अपनी पसंद के हिसाब से वियर कर सकती हैं। 


2. Printed Pumps 
आउटफिट्स हो या फुटवियर आजकल फ्लोरल प्रिंट को लड़कियां बहुत पसंद कर रही हैं। मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंट लेटैस्ट फैशन में चल रहे हैं। आप सूट,प्लाजो या फिर फ्लोरल प्रिंट साडी के साथ मैंचिग फ्लोरल प्रिंट हील पहन कर नया लुक पा सकती हैं। 
 

3. Wedges Footwear
आजकल मार्किट में आपको कई तरह के प्लैटफार्म हील में वेजिस फुटवियर आसानी से मिल जाएंगे। इसे शॉर्ट वैस्टर्न ड्रैस और जींस के साथ पहना जा सकता है। यह चलने में भी कंफर्टेबल होती हैं। इसे आप अपने पसंदीदा स्टाइल में खरीद सकती हैं। 


4. Bow Footwear
बैग,हेयर एक्सैसरीज हो या फुटवियर आजकल बो थीम का फैशन ट्रैंड में खूब चल रहे हैं। फुटवियर पर लगे हुए बो अपको ट्रैंडी लुक देगें। कॉलेज गोइंग गर्ल के लिए यह फुटवियर बैस्ट हैं। 


5. Multi Color footwear
फैशन के ट्रैंड मेें आजकल मल्टी कलर फुटवियर खूब पसंद किए जा रहे हैं। आप इसे फ्लैट, सैंडल,हाई हील में अपनी पसंद के हिसाब से पहन सकती हैं। इसके साथ आप किसी भी कलर की ड्रैस वियर करके खुद को फैशन के हिसाब से अपडेट रख सकती हैं। 
 

Related News