19 APRFRIDAY2024 9:53:24 AM
Nari

Tulle आउटफिट्स में दिखें कूल एंड क्लासिक

  • Updated: 31 Mar, 2017 06:28 PM
Tulle आउटफिट्स में दिखें कूल एंड क्लासिक

पंजाब केसरी(फैशन): अब गर्मी ने तेजी पकडऩी शुरू कर दी है। स्प्रिंग-समर के इस मौसम में हल्के-फुलके फैब्रिक और प्रिंट अच्छे लगते हैं। इस मौसम में आपके पास ढेरों वैरायटीज ऑप्शन में होती हैं। लड़कियों को खासकर समर सीजन की आऊटफिट्स अच्छी लगती हैं क्योंकि वैरायिटीज के साथ-साथ वह खुलकर अपना ग्लैमर्स लुक भी लोगों को दिखा सकती हैं।


इस मौसम में कॉटन की सूट, कुर्ते, शॉर्ट ड्रैसेज, दुपट्टे और स्कट्र्स खास पसंद किए जाते हैं। कॉटन के आऊटफिट आपको सिंपल सॉबर लुक तो देते ही हैं साथ ही में आप इसमें एकदम कंफर्टेबल भी महसूस करते हैं लेकिन कॉटन को आप लक्जरी या हाई प्रोफाइल पार्टियों में नहीं पहन सकते हैं यह आपको उतनी क्लासी लुक नहीं देते जितने आप क्रेप, लेस, आरगेंजा और टूले जैसी लक्जरियस फैब्रिक में पा सकते हैं।
 

इन दिनों टूले फैब्रिक कलैक्शन काफी ट्रैंड में चल रही हैं। गर्मियों के हिसाब से यह फैब्रिक एकदम प्रफैक्ट होता है। सिल्क, नायलॉन और रेयान के मिक्सचर से बनी टूले फैब्रिक बहुत ही लाइटवेट होती है। टूले फैब्रिक में बनी वैडिंग गाऊन, फ्रॉक्र्स बड़ी अच्छी लगतीहैं। आजकल बॉलीवुड हसीनाएं भी टूले फ्रैबिक में बेहतरीन इम्ब्रायडरी वर्क वाली आऊटफिट्स में नजर आ रही हैं। अगर आप भी फैमिली फंक्शन या नाइट पार्टी में कुछ खास फैशनेबल और स्टाइलिश आऊटफिट कैरी करना चाहती है तो टूले फैब्रिक में आप कुर्ते, स्कर्ट, टॉप, सूट, जैकेट, साड़ी और लहंगे कुछ भी यूनिक ट्राई कर सकती हैं। गर्मियों के मौसम में बेबी गर्ल और छोटी लड़कियों को टूले फैब्रिक में शॉर्ट और बैलरिना स्कट्र्स बहुत सुंदर लगती हैं।

Related News