19 APRFRIDAY2024 7:38:37 PM
Sports

प्रधानमंत्री की इन खिलाड़ियों को सलाह, राजनीति पर नहीं क्रिकेट पर ही करें फोकस

  • Edited By Atul Verma,
  • Updated: 11 Nov, 2018 08:01 PM
प्रधानमंत्री की इन खिलाड़ियों को सलाह, राजनीति पर नहीं क्रिकेट पर ही करें फोकस

स्पोर्ट्स डेस्कः वैसे तो क्रिकेट और राजनीति का दूर-दूर तक आपस में कोई मेल नहीं है, लेकिन बहुत से क्रिकेटर्स ऐसे हुए, जिन्होंने क्रिकेट छोड़ने के बाद राजनीति की पिच पर क्रिकेट खेलनी शुरू की। पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का ताजा उदारण आप सभी के सामने है, मौजूदा वक्त में वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं। वहीं भारत में नवजोत सिद्धू, अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद कैफ, श्रीसंत आदि नाम हैं जिन्होंने राजनीति में कदम रखा। वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि बांग्लादेश के 2 क्रिकेटर्स भी बांग्लादेश की सियासत में नई पारी शुरू कर सकते हैं। बता दें कि 23 दिसंबर को बांग्लादेश में संसदीय चुनाव होने हैं।

चुनावी रण में ये क्रिकेटर्स आ सकते हैं नजर

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो बांग्लादेश में होने वाले संसदीय चुनाव के लिए दिग्गज खिलाड़ी शाकिब अल हसन और मशर्फे मुर्तजा का नाम आगे आ रहा है। वहीं बांग्लादेश के सड़क परिवहन और पुल मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी की मानें तो शाकिब और मुर्तजा धनमंडी में सत्तारूढ़ पार्टी अवामी लीग के लिए चुनाव संचालन दफ्तर से नामांकन पत्र हासिल कर सकते हैं और ख़बरें तो यहां तक आ रही हैं कि शाकिब मगुरा निर्वाचन क्षेत्र और मुर्तजा नारेल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र भर सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने दी सलाह, क्रिकेट पर ही करें फोकस

PunjabKesari

शाकिब और मुर्तजा के नामांकन पत्र दाखिल कर चुनाव लड़ने की ख़बरों के बीच अवामी लीग के जनरल सेक्रेटरी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि शाकिब अल हसन संसदीय चुनाव नहीं लड़ेंगे और प्रधानमंत्री शेख हसीना ने उन्हें क्रिकेट पर ही फोकस करने की सलाह दी है। वहीं मुर्तजा के नामांकन पत्र लेकर दाखिल करने की अटकलें अभी कम नहीं हुई हैं और सूत्रों की मानें तो वो अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकते है और सत्तारूढ़ पार्टी अवामी लीग के लिए चुनाव लड़ सकते हैं।

Related News