19 APRFRIDAY2024 3:43:26 PM
Nari

मरने से पहले बेटी के लिए भावुक सुसाइड नोट छोड़ गई फेमस डिजाइनर केट

  • Updated: 06 Jun, 2018 02:44 PM
मरने से पहले बेटी के लिए भावुक सुसाइड नोट छोड़ गई फेमस डिजाइनर केट

न्यूयार्क: अमेरिका की फेमस फैशन डिजाइनर केट स्पेड की मौत मामले में अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि उन्होंने सुसाइड कब की। TMZ की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेड ने मरने से पहले अपनी 13 साल की बेटी के लिए सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उन्होंने अपनी टीनएजर बेटी को आत्महत्या के लिए दोषी ना ठहराते हुए कहा कि वह उसे बहुत प्यार करती हैं और उनकी आत्महत्या के लिए वह खुद को दोषी ना ठहराए और इस बारे में अपने पिता से पूछे। 

PunjabKesari

बता दें कि केट की एक ही बेटी है फ्रैंसिस बी बीट्रिक्स 'Frances 'Bea' Beatrix'। पुलिस के अनुसार, केट के पति उस समय अपार्टमेंट ही मौजूद थे जब उन्होंने सुसाइट अटैंप्ट किया। सूत्रों के अनुसार, केट और एडी के रिश्ते में कुछ सही नहीं चल रहा था। 

PunjabKesari

केट की बहन रेटा सैफो Reta Saffo का कहना है कि वह काफी लंबे समय से मेंटल डिप्रेशन से जूझ रही थी और अमेरिका के फेमस एक्टर व कॉमिडेयन रॉबिन विलियम्स की खुदकुशी की बात उनके दिमाग में कहीं न कहीं बुरी तरह घर कर चुकी थी। बाइपोलर डिसॉर्डर की शिकार केट लंबे समय से दिमागी रूप से बीमार थी लेकिन इसके लिए उन्होंने किसी मेडिकल ट्रीटमेंट का सहारा नहीं लिया हालांकि उन्होंने कई बार इस बारे में केट और उनके पति एंडी स्पेड से ट्रीटमेंट को लेकर बात की। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अमेरिका की फेमस फेशन डिजाइनर केट स्पेड न्यूयॉर्क में स्थित अपने अपार्टमेंट पार्क एवेन्यू में मृत पाई गई। रिपोर्ट के अनुसार, हाऊसकीपर ने मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब उनकी बॉडी को रेड कलर के स्कार्फ से फंदा लगाए देखा। । उन्होंने बिल्डिंग के सुप्रीडेंट व पुलिस को सूचित किया और बॉडी को उतारा गया। 

बेटी के लिए बेच दी थी कंपनियां
स्पेड ने 1993 में अपने पति के साथ हैंडबेग की कंपनी शुरू की इसके बाद उन्होंने लगभग 300 शाखाएं खोली जिसमें हैंडबैग के साथ लक्जरी कपड़े, सनग्लासेज, फुटवियर, ज्वैलरी आदि भी शामिल थी हालांकि 2006 में उन्होंने बेटी के लिए अपनी कंपनी के शेयर बेच दिए। 2015 में उन्होंने एक बार फिर फैशन वर्ल्ड में उन्होंने  Frances Valentine के रूप में दोबारा एंट्री ली।

 

Related News