24 APRWEDNESDAY2024 2:36:00 AM
Nari

जानिए,आइसक्रिम के किस फ्लेवर से मिलता है आपका रिश्ता

  • Updated: 30 Aug, 2017 02:20 PM
जानिए,आइसक्रिम के किस फ्लेवर से मिलता है आपका रिश्ता

हर रिश्ते की शुरूवात प्यार से ही होती है। दुनिया के हर रिश्ते में अलग-अलग तरह का इमोशन और प्यार होता है लेकिन जिसे बिना किसी स्वार्थ उम्र भर निभाया जाता है वह है पति-पत्नी का रिश्ता। परिवार में बच्चे और बाकी सदस्य भी तभी खुश रहते हैंं जब उनके मां-बाप के बीच तालमेल अच्छा हो। कपल का प्यार उनकी आदतों से भी पता चलता है। जैसे खाने की पसंद,कपड़ों का पसंद,उठना-बैठना आदि। आज हम बात कर रहे हैं पार्टनर की आदतों की। क्या आप जानते हैं कि पार्टनर के आइस क्रीम फ्लेवर का टेस्ट भी उनके प्यार के सीक्रेट खोल सकता है। 

1. स्ट्राबेरी

PunjabKesari
स्ट्राबेरी जैसे रिश्ते का मतलब आप थोड़े रंगीन मिजाज के पति-पत्नी हैं। एक दूसरे को प्यार के नामों से पुकारते हैं, एक साथ समय बिताना चाहते हैं और आप सच्चे कपल हैं।

2. चॉकलेट

PunjabKesari
चॉकलेट की तरह आपके रिश्ते में मिल्क की तरह सॉफ्ट और चॉकलेटी की तरह थोड़ा सा मीठा फ्लेवर हैं तो इसका मतलब आप किसी भी चीज के बारे में बिना किसी गलतफहमी के बात कर सकते हैं। एक दूसरे से कोई बात नहीं छुपाके और एक दूसरे की बात को अच्छे से समझते हैं। 

3. वैनिला

PunjabKesari

यह फ्लेवर तो हर कोई पसंद करता है। इसकी खुशबू हर किसी का मूड अच्छा कर देती है। इसी तरह अगर आपके रिश्ते में भी यह बात है तो आप हर छोटे-छोटे पल को सैलिब्रेट करने वाले कपल हैं। ऐसे कपल अपनी एनिवर्सरी को मनाने के लिए साल का इंतजार नहीं करते बल्कि हर महीने खुशी मनाते हैं। यह कपल एक दूसरे का पूरा मान भी करते हैं। 
 

Related News