18 APRTHURSDAY2024 2:43:23 PM
Beauty

जानें, कौन-सी आउटफिट के साथ किस रंग का आइशैडों लगेगा परफैक्ट

  • Updated: 25 Oct, 2017 01:35 PM
जानें, कौन-सी आउटफिट के साथ किस रंग का आइशैडों लगेगा परफैक्ट

चेहरे का मेकअप करने से पर्सनैलिटी पर बहुत प्रभाव पड़ता है। किसी पार्टी या खास मौके पर जाना हो तो लड़कियां मेकअप को खास तबज्जों देती हैं। आजकल आंखों का मेकअप करने का खूब ट्रैंड है। चेहरे का बेस लाइट करके अगर आंखों को हाइलाइट किया जाए तो चेहरे की ब्यूटी पहले से भी ज्यादा बढ़ जाती है। जिस तरह से आउटफिट्स के साथ मैचिंग फुटवियर और ज्वैलरी का फैशन है, उसी तरह मैचिंग आईशैडो का भी खूब क्रेज है। आइए जाने कौन से रंग की आउटफिट के साथ किस तरह का आइशैडों लगेगा परफैक्ट। 


1. ब्लैक आउटफिट
हर पार्टी के लिए ब्लैक कलर एलरग्रीन है और यह लोगों का पहली पसंद भी माना जाता है। इस कलर के साथ सिल्वर आइशैडों बहुत अच्छा लगता है। स्मोकी मेकअप के साथ आपकी आंखें बहुत खूबसूरत लगेगी। 

2. रेड आउटफिट
रेल कलर को हॉट कलर माना जाता है। पार्टी में कोई न कोई लड़की तो इस कलर की ड्रैस जरूर पहनती है। इस कलर के साथ ब्लैक आइशैडों बहुत अच्छा लगता है। 

3. ऑरेंज आउटफिट
ऑरेंज आउटफिट जैसे ब्राइट कलर के साथ कॉपर,ग्रीन,पीच और रस्ट कलर जैसे शेड्स बहुत अच्छे लगते हैं। रात के समय आप आंखों पर गोल्ड और ब्लैक आइशैडों भी ट्राई कर सकती हैं। 

4. पर्पल आउटफिट
पर्पल कलर की ड्रैस के साथ गोल्डन कलर का आईशैडों बहुत अच्छा लगता है। रात की पार्टी के लिए आंखों को परफैक्ट लुक देने के लिए पर्पल के साथ ब्लैक स्मोकी आइशैडों लगा सकती हैं। 

5. ग्रे आउटफिट
ग्रे कलर के साथ गुलाबी और सिल्वर शेड्स भी अच्छे लगते हैं। 

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News