19 APRFRIDAY2024 4:48:42 AM
Nari

हर पत्नी अपने पति से छुपाती हैं ये बातें!

  • Updated: 12 Apr, 2017 07:12 PM
हर पत्नी अपने पति से छुपाती हैं ये बातें!

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते): पति-पत्नी के रिश्ते में विश्वास और प्यार होना बहुत जरूरी है। रिश्ते में पार्टनर एक-दूसरे से सभी बातें शेयर करते हैं लेकिन महिलाएं कुछ बातों को अपने तक सीमित रखना ही बेहतर समझती हैं। इन बातों को अपने पति से छुपाने की भी इनके पास वजहें होती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि महिलाएं अपने पार्टनर से कौन सी बातों को शेयर नहीं करती।  

1. हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है लेकिन वह किसी से शेयर नहीं करती। कई महिलाएं इस बारे में अपनी सहेलियों से शेयर कर लेती हैं लेकिन अधिकतर नहीं करती। 

2. जहां प्यार होता हैं वहां लड़ाई भी होती है। वहीं, कई बार कुछ एेसी बातें होती हैं, जिसमें पति और पत्नी की सहमति नहीं होती लेकिन महिलाएं इस बात का जिक्र अपने पति के सामने नहीं करती। 

3. पति-पत्नी में उनके खास पलों को लेकर बातचीत होती रहती हैं लेकिन महिलाएं अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती कि उन्हें खास पलों में कैसा फील हुआ। 

4. अगर किसी महिला को कोई बीमारी हो तो इस बारे में वह अपने पति से बात नहीं खासकर पर्सनल प्रॉब्लम। उन्हें लगता कि उनके पति इस बात की अधिक चिंता करेंगे। 

5. हर महिला का कोई न कोई करीबी दोस्त होता है जिससे वह अपने रिलेशन के बारे में सब कुछ बताती है लेकिन अपनी पति को कहती हैं कि वह किसी से कोई बात शेयर नहीं करती। 

Related News