Twitter
You are hereNariपत्नियों से ऐसी बातें सुनने के लिए बेचैन रहता है हर मर्द !
पत्नियों से ऐसी बातें सुनने के लिए बेचैन रहता है हर मर्द !
Views:- Monday, April 17, 2017-4:15 PM

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : सभी महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे ही पुरुषों में भी यही आदत देखने को मिलती है। उन्हें भी अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होेता है। महिलाएं तो घर का और बाहर का काम करके किसी न किसी से अपनी प्रशंसा सुन ही लेती हैं लेकिन मर्द घर परिवार के लिए इतनी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी वह अपने बारे में कोई अच्छी बात नहीं सुनते। इसके अलावा महिलाएं उनसे हमेशा एक जैसी बातें ही करती हैं जिन्हें सुनकर मर्द बोर हो जाते हैं ऐसे में पुरुष महिलाओं के मुंह से कुछ अलग सुनना चाहते हैं। आइए जानिए मर्दों के कान किन बातों को सुनने के लिए तरस जाते हैं।

- मर्द घर-परिवार को चलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसके अलावा वे घर में भी कई बार पत्नी के काम में मदद कर देते हैं और बच्चों को भी पढ़ा देते हैं ऐसे में वे अपनी पत्नी से कुछ अच्छा सुनने की उम्मीद रखते हैं लेकिन उन्हें हमेशा यही कहा जाता है कि आखिर तुमने किया क्या है।

- महिलाओं की अलमारी में हर तरह के कपड़े होते हैं जिनसे उनकी वार्डरोब भर जाती है लेकिन फिर भी जब कहीं बाहर जाना हो तो वे अपने पति से यही कहती हैं कि उनके पास कोई कपड़ा नहीं है। पति यही चाहता है कि उसकी पत्नी उससे कहे कि उसके पास बहुत कपड़े हैं और अब वह कुछ नहीं खरीदना चाहती।
PunjabKesari- पति जब ऑफिस से थका-मारा घर आता है तो उसकी यही इच्छा होती है कि उसकी पत्नी उससे कहे कि तुम आज आराम करो हम कल बात करेगें लेकिन ऐसा नहीं होता। 

- पुरूषों के अनुसार जब भी वे अपनी पत्नियों से उनका हाल पूछते हैं तो वे हमेशा बीमार ही होती है। महिलाएं कभी नहीं कहती कि वे ठीक हैं। ऐसे में पुरूष यही चाह रखते हैं कि उनकी पत्नी कभी तो कहे कि मैं ठीक हूं।

- शादीशुदा हो या कुंवारा लड़का हर किसी को अपने पार्टरन से यही सुनने को मिलता है कि वह पहले जैसे नहीं रहे और उनका स्वभाव बदल चुका है।पुरूष अपनी पार्टनर से अपने बारे में यही सुनना चाहते हैं कि वो पहले जैसे ही हैं और बिल्कुल नहीं बदले।