20 APRSATURDAY2024 9:17:25 AM
Nari

एथनिक जैकेट्स से बदले अपना सिपंल लुक

  • Updated: 18 Feb, 2017 03:22 PM
एथनिक जैकेट्स से बदले अपना सिपंल लुक

फैशन:  वैसे तो ज्यादातर लड़कियां कैजुअल लुक में सिंपल रहना ही पसंद करती है लेकिन ज्यादा साधारण बनकर रहना भी आपको डल दिखा सकता है। भले ही आपको मेकअप करना पसंद न हो लेकिन आपके लुक को निखारने का काम केवल आउटफिट ही कर देती है। आउटफिट ऐसी होना चाहिए, जो सिंपल होने के बावजूद भी आपको स्टाइलिश दिखाएं। बहुत सारी लड़कियां है जो अपने लुक को खास बनाने के लिए जैकेट वियर करती है लेकिन लेदर की जैकेट के बजाएं एथनिक जैकेट वियर करें। एथनिक जैकेट का काफी ट्रैंड हैं। इनकी खास बात है कि इआप इंडियनवियर और वेस्टर्न दोनों तरह की आऊटफिट्स के साथ कैरी कर सकती है। यह हर किसी पर सूट करती है। साथ ही सिंपल आऊटफिट्स को क्लासी लुक देती है। आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे, कि आप एथनिक जैकेट को कौन-कौन सी आउटफिट के साथ वियर करना करना चाहिए। 


1. धोती पैंट्स 

आप धोती पैंट्स के साथ एथनिक जैकेट  कैरी कर सकती है। इसमें आपका क्लॉसी लुक काफी सूट करेंगा। इनको कॉलज गर्ल भी पहन सकती है और स्टाइलिश दिख सकती है। 

2. वेस्टर्न वियर

अगर आप सोच रही है कि एथनिक जैकेट केवल इंडियनवयर पर सूट करती है तो आप गलत है क्योंकि इसको आप शॉर्ट्स के साथ भी कैरी कर सकती है और अपना कूल लुक दे सकती है। 

3. कुर्ते के साथ

सिंपल कुर्ते के साथ मिरर वर्क वाली एथनिक जैकेट वियर करें। इससे आपका देसी लुक भी स्टाइलिश लगेगा। 

4. मिनी स्कर्ट्स

इसको सिर्फ शॉर्ट्स पर ही नहीं बल्कि मिनी स्कर्ट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

Related News