23 APRTUESDAY2024 6:37:32 AM
Nari

क्या आपको भी आते है पार्टनर से जुड़े ऐसे सपने?

  • Updated: 11 Feb, 2017 06:25 PM
क्या आपको भी आते है पार्टनर से जुड़े ऐसे सपने?

रिलेशनशिप: दिनभर की भागदौड़ के बाद हर कोई रात को बिस्तर की तलाश करता है, ताकि वह अपनी थकान दूर कर सकें। जहां दिन को हमे काम की चिंता सताती रहती है, वहीं रात को सोते समय इंद्रिया जाग जाती हैं और हमे अच्छे,बुरे सपने आने लगते है। जहां ये सपने हमे आने वाली होनी और अनहोनी के संदेश देते है, वहीं ये हमारी पर्सनैलिटी के बारे में कई बातें बताते है। आइए जानते है कैसे। 
 
कई बार ऐसा होता है कि नींद के बाद हमें पार्टनर से जुड़े सपने भी आने लगते है, जिनके बारे में कोई भी बात नहीं करता है लेकिन क्या आपको पता इन सपनों का संबंध आपकी सोच से ही नहीं बल्कि उन सब बातों से हैं, जिनको करने से हम लोग अक्सर घबराते है। 


1. संबंध 

अगर सपने में आप किसी के पास होते है तो इनका मतलब है कि आपके अंदर नए  व्यक्तित्व और इच्छाओं का जन्म हो रहा होता है। वहीं अगर आप अपने सपने में एक्स के साथ है तो नए रिश्ते बनने की संभावना है। 

2. समलैंगिक संबंध 

अगर आप खुद को किसी व्यक्ति या महिला के साथ हमबिस्तर होते हुए देखते हैं, तो इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं है कि आप समलैंगिक हैं बल्कि आप अपने आप से प्यार करते है और खुद के लिए समय निकालते है।  

3. दोखा देना 

अगर आपको सपना आए कि आपने अपने पार्टनर को किसी और के लिए धोखा दे दिया है तो इसका मतलब है कि अपने सिद्धांतों को ताक पर रखा है। 

4. किस करना

अगर आप सपने में अपने अच्छे फ्रैंड को किस कर रहे है तो इसका मतलब है कि आपके मन में उसके प्रति प्यार और अच्छी भावना है। 

5. ब्रैस्ट 

सपने में अगर आपको अपनी ब्रैस्ट दिखाई दे तो इसका मलतब है कि आपको ज्यादा केयर चाहिए। 

Related News