24 APRWEDNESDAY2024 5:10:56 AM
Nari

बोरिंग शादीशुदा लाइफ में इन बेस्‍ट फॉर्मूला से लगाएं रोमांस का तड़का

  • Updated: 21 Jan, 2018 11:35 AM
बोरिंग शादीशुदा लाइफ में इन बेस्‍ट फॉर्मूला से लगाएं रोमांस का तड़का

शादी के बाद कुछ समय न्यू मैरिड कपल काफी खुश रहते है। वैसे तो हर कोई चाहता है कि वो हमेशा अपने पार्टनर के साथ खुश रहें लेकिन शादी के कुछ समय बाद रिश्ते में अक्सर बोरियत आने लगती है। कपल्स एक दूसरे के साथ खुश रहने की बजाए छोटी-मोटी बातों पर झगड़ा करने लगते है। शादीशुदा लाइफ को आगे बढ़ाने के विश्वास और रोमांस का होना बहुत जरूरी है। आजकल की इस भागदौड़ भरी लाइफ में पार्टनर के टाइम न देने पर रिश्ते में दूरियां आने लगती है, जिसके कारण रिस्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे कुछ ट्रिक्स बताएंगे, जिससे आप अपनी शादीशुदा लाइफ की बोरियत को दूर कर सकते हैं। इन टिप्स की मदद से आपकी जिंदगी रोमांस से भर जाएगी।
 

1. डेट प्लान
अपने पार्टनर को महीने में 1 बार जरूर डेट पर ले जाएं। उन्हें पहले की तरह की सपराइज दें। इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा।

PunjabKesari

2. रोमांटिक बनें
अक्सर शादी में रोनामस खत्म होने के कारण बोरियत आ जाती है। ऐसे में आप पार्टनर के साथ छोटे-मोटे रोमांटिक मूमेंट स्पेंड करें। इससे आपके बीच में प्यार और रोमांस दोनों बढ़ जाएंगे।

3. वीकेंड प्लान
काम में के चक्कर में आप अपने पार्टनर के साथ वीकेंड भी ठीक से व्यतीत नहीं करते, जिससे पार्टनर और भी गुस्सा करने लगता है। ऐसे में अपने पार्टनर को वीकेंड या लंबी छुट्टी पर उनकी पसंदीदा लेकर जाएं। इससे आपकी लाइफ में एक नया मोड़ आएगा।

PunjabKesari

4. फर्ल्ट करना
फोन या बेडरूम में अपने पार्टनर के साथ कभी-कभार फर्ल्ट जरूर करें। इससे आपके पार्टनर को लगेगा कि आप उनकी ओर भी ध्यान देते है।

5. कुकिंग के साथ रोमांस
छुट्टी के दिन या ऐसे ही अपने पार्टनर का किचन में हाथ बढ़ाए। इसी बहाने थोड़ा-सा रोमांस भी हो जाएगा और आपके पार्टनर की हेल्प भी हो जाएगी। वैसे भी किचन में रोमांस का मजा ही कुछ और है।

PunjabKesari

6. इमोशनल टाक
कई बार आप अपने पार्टनर से किसी भी तरह की बात शेयर नहीं करते, जिससे पार्टनर को लगता है कि आप उन पर विश्वास नहीं करते। इसलिए अपने पार्टनर के साथ थोड़ी-सा इमोशनल टाक जरूर करें।

7. स्पेशल टच भी है जरूरी
आप रोमांस गले के टच के साथ शुरू कर सकते हैं। यह पार्टनर को अच्छी फील भी करवाएगा और यह स्पेशल टच उसके लिए खास भी होगा।

PunjabKesari

8. डर्टी टाक
भले ही आपके रिश्ते में कितना ही गहरा क्यों न हो लेकिन रोमांस के बिना लाइफ बोरिंग हो जाती है। ऐसे में फोन या बेडरूम में पार्टनर के साथ डर्टी टॉक करें। इससे पार्टनर एक्साइटेड तो होगा ही और आपके पास न होते हुए भी वह आपके बारे में ही सोचेगा।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News