25 APRTHURSDAY2024 8:04:22 PM
Nari

लिफ्ट में फंसे दिलजीत के महिला ने उड़ाए होश

  • Updated: 04 May, 2017 05:33 PM
लिफ्ट में फंसे दिलजीत के महिला ने उड़ाए होश

पंजाब केसरी (नई दिल्ली): पॉलीवुड और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ जब अपनी फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे तब एंट्री-गेट पर मीडिया ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लग गई। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बहुत बेसब्र दिखे। पंजाबी पोशाक और अपने मस्त मौला अंदाज में वह मीडियाकर्मियों के सवालों को अनसुना करते हुए वह अंदर जाने की कोशिश करने लगे। वह लिफ्ट की ओर गए, 1-2 मिनट तक लिफ्ट आने का इंतज़ार किया। जब लिफ्ट नीचे आई तब दिलजीत अपनी धुन में मस्त होकर अंदर गए और मोबाइल में व्यस्त हो गए।

दिलजीत को अंदर आता देख लिफ्ट में पहले से मौजूद महिला चौंक गई और मन ही मन भगवान को इस खुशनुमा पल के लिए शुक्रिया अदा करने लगी क्योंकि उसके लिए सपना सच होने जैसा था। उस फीमेल फैन की खुशी का ठिकाना ना रहा, साथ ही मज़े की बात तो यह थी की उसने दिलजीत दोसांझ को तो देखा ही और उनके साथ अकेले लिफ्ट में जाने का भी मौका मिला। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह उस सुपरस्टार से बात कैसे करे।

जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा बंद हुआ वैसे ही लिफ्ट में जोर से आवाज़ हुई, कुछ टूटने जैसी आवाज़। लिफ्ट अजीब तरीके से हिली, मानों गिरने वाली हो। दिलजीत के पैर लड़खड़ाए लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाल लिया लेकिन फिर लिफ्ट की लाइट बंद हो गई और अंधेरा छा गया। फिर क्या दिलजीत के दिमाग में सिर्फ एक ही सवाल था कि लिफ्ट से निकलने के बाद मीडियाकर्मियों के सवालों क्या जवाब देंगे। थोड़ी देर बाद उस महिला की अजीब सी हरकत ने दिलजीत के होश उड़ा दिए।

इस घटना ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिफ्ट में फंसने वाली घटना की याद ताजा कर दी लेकिन उनकी ये परेशानी उस वक्त गायब हो गई थी, जब उनके साथ ही लिफ्ट में फंसे वेटर ने उनके मूड को फ्रेश करने के लिए एक गिफ्ट दिया था।

नोटः घटना काल्पनिक है और Coca Cola के नए टेलीविजन कमर्शियल का हिस्सा है।

Related News