20 APRSATURDAY2024 8:52:52 AM
Nari

मांगटीका करें डिफरैंट अंदाज से ट्राई

  • Updated: 14 Dec, 2016 07:13 PM
मांगटीका करें डिफरैंट अंदाज से ट्राई

फैशन: शादी के दिन दुल्हन अपनी आऊटफिट्स, फुटवियर्स के साथ-साथ अपनी ज्यूलरी का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वैसे तो आप सभी जानते है कि मांगटीका और झूमर दिनो काफी ट्रैंड में चल रहा हैं। ज्यादातर लड़कियां शादी में इनको पहनना ही पसंद कर रही हैं, ताकि उनका लुक और भी निखर कर सामने आए। जहां लड़कियां मांगटीका और झूमर में से किसी एक चीज को ही कैरी करती हैं। वहीं अब इन दोनों ज्यूलरी को एक साथ कैरी किया जा रहा हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताएंगे, जिनको फॉलो करके आप भी मांगटीका और झूमर को अलग-अलग अंदाज से वियर कर सकती हैं। 

 

1. आप किसी शादी या फंक्शन में मांग टीके के साथ झूमर को भी कैरी कर सकती है। यह दोनों एक साथ बहुत ही सुंदर लगते हैं। 

2. आप कुंदन, गोल्ड, डायमंड जैसी ज्यूलरी के साथ उसी का मैचिंग मांग टीका ले सकती हैं। मेकअप भी ज्यूलरी के रंग के साथ मैच कर सकती है। 

3. खुले बालों में हेयरबैंड तो आप पहनते ही हैं लेकिन अगर आप इस लुक को थोड़ा बदलना चाहती है तो झूमर को ही हेयरबैंड की तरह इस्तेमाल करें। लंबे व्हाइट कलर की मोतियों और गोल्ड चेन वाले मांगटीके को हेयरबैंड की तरह लगाएं। 

4. पुराने समय में महिलाएं बालों में फूल लगाती थी लेकिन अब यह ट्रैंड काफी पुराना हो चुका हैं। आप साइड झूमर लगाकर फूल या गजरे का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। 

5. अगर मांगटीका और झूमर एक ही डिजाइन के है तो यह ज्यादा अच्छा है। आप वेवी लुक वाले बालों में बड़े झूमर लगा सकते हैं। 

6. अगर आपको सिर पर दुपट्टा लेना पसंद नहीं हो अपने जूड़े में हेयरपिन की जगह झूमर का इस्तेमाल करें। अपनी ड्रैस की एम्ब्रॉयडरी के साथ मैच करता झूमर कैरी करें। 

Related News