20 APRSATURDAY2024 3:42:19 PM
Nari

Decoration Ideas: किटी पार्टी के लिए इस तरह करें घर की सजावट

  • Updated: 24 Jan, 2018 12:58 PM
Decoration Ideas: किटी पार्टी के लिए इस तरह करें घर की सजावट

आजकल ज्यादातर महिलाएं अपनी फ्रेंड के साथ एन्जॉय करने के किटी पार्टी करती है। महिलाएं किटी पार्टी के क्रेज में कुछ पलों के लिए घर-परिवार की टेंशन भूल जाती है। कुछ महिलाएं तो बाहर जाने की बजाए घर में ही किटी पार्टी करना पसंद करती है। घर में किटी पार्टी अरैंज करते समय आप डेकोरेशन का भी खास ख्याल रखती है लेकिन कई बार कन्फ्यूज होकर आप सोचते है कि घर को कैसे सजाया जाए। जिससे सहेलियों पर आपका इम्प्रैशन अच्छा पड़े। आप चाहें तो घर में थीम किटी पार्टी भी रख कर भी अपनी सहेलियों को सरप्राइज दे सकती है। आज हम आपको किटी पार्टी डेकोरेशन के लिए कुछ यूनिक आइडियास देंगे, जिससे सहेलियों के सामने आपका इम्प्रैशन और भी अच्छा पड़ेगा। तो आइए जानते है घर सजाने के लिए किटी पार्टी डेकोरेशन के कुछ आइडियास।
 

1. फूलों से सजावट
आप घर को खूशबूदार फूलों से सजाकर सहेलियों पर अच्छी इम्प्रैशन डाल सकती है। इसके अलावा आप डाइनिंग टेबल या लिविंग रूम में फूलों को सेंट पीस की तरह भी सजा सकती है।

PunjabKesari

2. शैंपेन गिलास
आजकल हर कोई किटी पार्टी में ड्रिंक तो जरूर सर्व करता है। ऐसे में डाइनिंग टेबल पर खूबसूरत शैंपेन या वाइन गिलास सजाए। यह आपकी सजावट को मार्डन लुक देगा।

3. कलरफुल डेकोरेशन
आप घर को कलरफुल दुपट्टे और कुशन से सजा कर यूनिक डेकोरेशन कर सकती है। आप चाहें तो इसके साथ ड्रैस कोड भी रख सकती है।

PunjabKesari

4. कालीन
किटी पार्टी डेकोरेशन में फर्श को कालीन से ढक दें। इससे इम्प्रैशन अच्छा पड़ता है। आप ब्लैक, व्हाइट या मेहरून रंग के कालीन बिछा सकती है। ये रंग हर तरह की थीम के साथ चल जाते है।

5. डाइनिंग टेबल
डाइनिंग टेबल की सजावट करते समय उस पर मैचिंग टेबल मैट्स और नैपकिन्स जरूर रखें। इसके अलावा आप इसके बीच में सेंट पीस भी रख सकती है।

PunjabKesari

6. झालर
किटी पार्टी के लिए क्लासी सजावट करना चाहते है तो आप झालर का इस्तेमाल कर सकते है। कमरे में लगी झालर आपकी डेकोरेशन और पार्टी में जान डाल देगी।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News