Twitter
You are hereNari

दिवाली पर इन सिंपल तरीकों से सजाएं अपना घर

दिवाली पर इन सिंपल तरीकों से सजाएं अपना घर
Views:- Saturday, October 7, 2017-5:06 PM

दिवाली का त्यौहार आने से पहले ही लोग डौकोरेशन की तैयारीयां कर लेते है लेकिन कुछ लोग इस दिन हल्की फुल्की डौकोरेशन करना ही पंसद करते है। ऐसे में आज हम आपको सिंपल तरीके से घर को डैकोरेट करने के कुछ टिप्स बताएंगे। इससे आपके घर को सिंपल डैकोरेशन भी मिल जाएगी और घर डैकोरेटिव भी लगेगा। आइए जानते है घर को सिंपल और डिफरेंट तरीके से सजाने के कुछ आइडिया।
 

1. दीया डैकोरेशन
दिवाली के दिन दीए तो हर कोई लगाता है। ऐसे में इस बार दीयों को डिफरेंट तरीके से सजा कर आप घर को सिंपल से साथ-साथ अलग तरीके से डैकोरेट कर सकते है। आप चाहें तो दीयों को जमीन की बजाए टेबल पर भी डैकोरेट कर सकते है।

PunjabKesari

2. फूलों से सजावट
घर को ज्यादा फूलों से सजाने की बजाएं आप एक या दो लड़ियों को घर के दरवाजे पर लगा दें। इससे आपके घर को सिंपल के साथ-साथ फेस्टिवल डैकोरेशन भी मिल जाेगी।

PunjabKesari

3. मंदिर डैकोरेशन
घर को मंदिर को आप कैंडल या फूलों से सजा सकते है। इसके अलावा आप मंदिर में सिंपल लाइट्स भी लगवा सकते है। इससे भी आपको सिंपल दिवाली डौकोरेशन लुक मिल जाएगी।

PunjabKesari

4. रंगोली
आप ज्यादा बड़ी या स्टाइलिश रंगोली न बना कर घर पर सिंपल तरीके की रंगोली भी बना सकते है। इसके अलावा आप रंगोली को दियों से भी डैकोरेट कर सकते है।

PunjabKesari

5. कैंडल डैकोरेशन
आजकल तो बजार में कई तरह के डिजाइन की कैंडल मिल जाती है। आप उससे घर को डिफरेंट और सिंपल लुक दे सकते है। इन कैंडल को आप खिड़की और छतों पर सजा सकते है।

PunjabKesari