19 APRFRIDAY2024 4:36:58 AM
Nari

जूट आइटम्स से घर को दें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक

  • Updated: 24 May, 2018 12:12 PM
जूट आइटम्स से घर को दें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक

इस मॉर्डन टाइम में लोग घर को सजाने के लिए नए-नए तरीके इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको घर सजाने के लिए जूट से बने डेकोरेटिव आइटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आजकल लोगों में भी घर को सजाने के लिए जूट डैकोरेटिव आइटम्स का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप भी घर की पुरानी डैकोरेशन से बोर हो गए हैं तो इसमें बदलाव लाने के लिए आप जूट से बनी चीजों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

आजकल बाजार में जूट फर्नीचर, शो पीस जैसी ढ़ेरों वैरायटी आसानी से मिल जाती है। इसे अलग-अलग रंगोें में खरीद सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही जूट आइटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके घर को ट्रैंडी लुक देंगी। तो चलिए जानते हैं घर को सजाने के लिए आप किस तरह जूट आइटम्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

PunjabKesari

घर सजाने के लिए आप जूट से बने कार्पेट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। जूट से बने कारर्पेट सस्ते होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी होते हैं। अगर आप भी अपने घर को डिफरेंट दिखाना चाहते हैं तो इन जूट कार्पेट की इस्तेमाल जरूर करें।

PunjabKesari
PunjabKesari

डैकोरेशन के लिए आप जूट से बने शो पीस का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस तरह के जूट से बने ब्यूटीफुल शो पीस आइटम्स आपके घर डिफरेंट लुक देेंगे।

PunjabKesari

 

आप जूट आइटम्स का इस्तेमाल वॉल डैकोरेशन के लिए भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

आप फल और सब्जियों को रखने के लिए स्टाइलिश बास्केट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

इस तरह जूट के इस्तेमाल से फ्लावर बास्केट बनाकर आप अपने घर को ट्रेंडी स्टाइल में सजा सकते हैं।

PunjabKesari

घर पर बनाए जूट शो पीस
आप घर पर पुरानी बोतलों या जार पर जूट लपेटकर उससे सुदंर शो पीस बना सकते हैं। पुरानी चीजों से जूट शो पीस बनाने से आपकी क्रिएटिवी भी निखर जाएगी और घर की डौकोरेशन भी हो जाएगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News