16 APRTUESDAY2024 7:35:13 AM
Nari

विंटर सीजन में आप भी करें ये क्यूट से स्वैटर ट्राई

  • Updated: 22 Dec, 2016 02:47 PM
विंटर सीजन में आप भी करें ये क्यूट से स्वैटर ट्राई

फैशन: सर्दी की कड़कड़ाती ठंड में गर्मागर्म चाय-कॉफी पीने और कंबल में शरीर को गर्माहट देने से बेहतर कोई और विकल्प नहीं लगता लेकिन हर समय आप खुद को कंबल में ही लपेट कर नहीं रख सकते।  रोजाना के काम और जॉब के लिए आपको सर्द-ठंडी हवाओं में भी बाहर निकलना ही पड़ता है हालांकि इस मौसम में आप हैवी स्टफ के कपड़ों का ही चुनाव करते हैं। पहले पहल लोग हाथ से बुने ऊन के स्वैटर पहनते थे और शरीर को गर्म रखने के लिए ना जाने कितने कपडे पहनते थे। धीरे धीरे जमाना मॉडर्न होता गया और स्वैटर की जगह स्वैटशर्ट, हुड्स, लैदर जैकेट, ट्रैंच कोट, ब्लेजर, लांग कोट आदि ने ली। इस लुक में आप विंटर सीजन में भी काफी स्टाइलिश नजर आते हैं लेकिन एक बार फिर स्वैटर का ट्रैंड फैशन में आ गया है लेकिन थोड़े अलग अंदाज में।
 

साल खत्म होने पर आया है लेकिन इस आखिरी माह में दो बड़े फैस्टिवल आने अभी बाकी हैं। क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर आप क्यूट डिजाइनिंग वाले स्वैटर ट्राई कर सकते हैं। सर्दियों के मौसम में अगर आप डार्क कलर जैसे रैड, आरेंज, रॉयल ब्लू और ग्रीन कलर चूज करेंगे तो यह रंग ज्यादा उठेंगे। इसमें आप क्यूट दिखेंगे।

प्रिंट स्वैटर
आप डिफरैंट प्रिंट वाले स्वैटर का चुनाव कर सकती हैं। बच्चों के लिए स्वैटर का चुनाव कर रही हैं तो आप कार्टून करैक्टर, एल्फाबेट, नंबर या चैक डिजाइन चूज कर सकती हैं।

फ्लोरल स्वैटर
फ्लोरल स्वैटर में आपको कलर कॉबिनेशन की ढेरों आप्शन मिल जाएगी। क्यूट सी लुक चाहते हैं तो फ्लावर प्रिंट वाले स्वैटर ट्राई करें।

स्कूप नैक स्वैटर
ऐसी स्वैटर लड़कियों को खूब पसंद आती हैं। स्कूप नैक का मतलब बड़े गले वाले स्वैटर। इसके साथ आप जींस स्कर्ट आदि कुछ भी पहन सकते हैं। ऐसी ड्रैस में लड़कियां कूल लुक में दिखाई देती हैं।

सैंटर बटन स्वैटर
सैंटर में लगे बटन वाली स्वैटर आपको क्लासी सी लुक देते हैं इसे आप वैस्टर्न औऱ ट्रैडीशनल दोनों तरह की ड्रैस के साथ पहन सकते हैं। वैसे तो आपको ऐसी स्वैटर में भी प्रिंट मिल जाएंगे लेकिन प्लेन में ऐसी स्वैटर ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

टर्टल नेक स्वैटर
अगर आप बहुत ज्यादा ठंड महसूस करते हैं तो टर्टल नेक स्वैटर आपके लिए बेस्ट है। इसमें आपकी गर्दन को गर्माहट भी मिलेगी और आप स्टाइलिश भी दिखेंगे।
 

Related News