19 APRFRIDAY2024 10:55:19 PM
Nari

इंसानों से ज्यादा Dogs से प्यार करते हैं ये क्रिकेटर और फिल्मी सितारे

  • Updated: 07 Apr, 2018 04:36 PM
इंसानों से ज्यादा Dogs से प्यार करते हैं ये क्रिकेटर और फिल्मी सितारे

बॉलीवुड और क्रिकेटर जानवरो से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं खासकर डॉग्स से। कहते हैं कि डॉग सबसे ज्यादा वफादार होता है। एक इंसान का सबसे करीबी दोस्त भी वही होता है। वह अपने मालिक को हर मुश्किल से बाहर निकालता है। शायद यही कारण है कि आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर भी डॉग्स से प्यार करते हैं। आज हम आपको एेसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जिनके लिए उनके पैट्स बेहद खास हैं। 

 


1. सलमान खान 

PunjabKesari

सलमान खान को पेट्स से बहुत प्यार है। उन्होंने अपने घर में दो डॉग पाले हैं। एक का नाम वीर रखा है। सलमान खान अक्सर अपने डॉग्स के मस्ती करते हुए फोटो शेयर करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों से यह बात पता लग जाती है कि वह अपने डॉग्स से कितना प्यार करते हैं। 

 


2. प्रियंका चोपडा 

PunjabKesari
मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा को भी जानवरों से बहुत प्यार है। उन्होंने हाल ही में एक पैट लिया है जिसका नाम उन्होंने डायना रखा है। वह डायना को अपनी जिंदगी का सबसे जरूरी हिस्सा मानती हैं। 

 

3. अनुष्का शर्मा 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा के घर भी एक डॉग है। उसका नाम उन्होंने डूड रखा है। जब भी उन्हें अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलता है तो वह डूड के साथ खूब मस्ती करती हैं। 

 

4. एम. एस धोनी

PunjabKesari
एम.एस धोनी को जानवरो और खासकर डॉग बहुत अच्छे लगते हैं। वह अक्सर अपने डॉग्स के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनके वीडियो और फोटो से इस बात का पता लग जाता है कि वह अपने डॉग्स को अपनी फैमली का मैंबर मानते हैं।

 

5. विराट कोहली 

PunjabKesari
अनुष्का की तरह ही विराट कोहली भी जानवरो से बहुत प्यार है। वह अपनी टैंशन और स्ट्रेस को खत्म करने के लिए अपने डॉग के साथ समय बिताते हैं।



 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News