18 APRTHURSDAY2024 5:33:40 PM
Nari

इस बॉलीवुड जोड़ी से सीखें परफैक्ट ड्रैसिंग स्टाइल

  • Updated: 11 Apr, 2017 06:12 PM
इस बॉलीवुड जोड़ी से सीखें परफैक्ट ड्रैसिंग स्टाइल

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते): बॉलीवुड में कई स्टाइलिश जोड़ियां हैं। इन्हीं में से एक हैं शाहिद और मीरा की जोड़ी। शाहिद कपूर को पहले से ही काफी हैंडसम थे लेकिन उनकी पत्नी का स्टाइल शादी के बाद पूरी तरह से बदल गया है। आपको बता दें कि शादी से पहले मीरा का लुक काफी सिंपल था लेकिन शाहिद के साथ शादी होने के बाद वह पूरी तरह से बदल गई है। हम यह भी कह सकते हैं कि शाहिद के प्यार ने मीरा को पूरी तरह से बदल दिया है। 
PunjabKesari
शाहिद और मीरा की जोड़ी सबसे फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हैं। मीरा को कई बार स्टनिंग आउटफिट्स में देखा गया। इस जोड़ी ने डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए रैंप वॉक भी किया था, जहां मीरा ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया था। अपनी इस लुक से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। यहीं नहीं, अपने वैडिंग आउटफिट में भी मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थी। मीरा को कई बार शाहिद के साथ स्पॉट किया गया जहां दोनों ही स्टाइलिश लुक में दिखाई दिएं। 
PunjabKesari
वैसे इस कपल का एयरपोर्ट स्टाइल भी काफी स्टाइलिश हैं। कपल्स इनके ड्रैसिंग स्टाइल को फॉलो कर यूनिक लुक पा सकते हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी जोड़ी सबसे अलग लगें तो इनके स्टाइल को कॉपी करें।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

Related News