16 APRTUESDAY2024 4:51:54 AM
Nari

बड़ा ही खौफनाक है यह ब्रिज, कमजोर दिल वाले न जाए यहां!

  • Updated: 19 Dec, 2017 06:01 PM
बड़ा ही खौफनाक है यह ब्रिज, कमजोर दिल वाले न जाए यहां!

चाइना को टेक्नोलॉजी और प्रोडक्शन के मामले में इंडिया से काफी आगे माना जाता है। वैसे तो चाइना में कई ऐसी चीजें है, जो दुनियाभर में मशहूर मानी जाती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से चाइना में एक ग्लास ब्रिज बना है, जो काफी सुर्खियों में रहा था। इस ब्रिज पर पैदल चलते लोगों की एक वीडियों भी काफी वायरल हुई थी, जिसपर चलने वाले लोग काफी डर-डर कर चल रहे थे। दरअसल इस ब्रिज की ऊंचाई काफी है, जिसके नीचे एक गहरी खाई दिखाई देती है और वहीं लोगों के डर का कारण है। 

PunjabKesari

अगर आप भी कुछ एडवेंचर पसंद करते है तो इस ब्रिज पर एक बार जरूर चले, यह आपकी लाइफ का सबसे डरावना और यादगार पल बन सकता है। आइए जानते है ऐसा क्या खास है इस ग्लास ब्रिज में। 

PunjabKesari

इस ग्‍लास ब्रिज की खासियत यह है कि यह समुद्र तल से करीब 4,600 फीट है जिस पर चलते समय नीचे गहरी खाई दिखाई देती हैं। यह तियानमेन माउंटेन पर 100 मीटर लंबा और 1.6 मीटर चौड़ा ग्लास ब्रिज है। इस ब्रिज का इस्तेमाल तियानमेन गुफा में जाने के लिए किया जाता है। इस ग्लास ब्रिज से तियानमेन पहाड़ी की घाटी का पूरा नजारा साफ नजर आएगा। 

PunjabKesari

ग्लास ब्रिज पर पैदल चलने पर पैरों के नीचे लगा कांच दरकने लगता है। अगर आप इससे बचने के लिए आगे भागने की कोशिश करेंगे तो पूरा का पूरा कांच ही चिंदी-चिंदी होकर धंस जाता है। यह नजारा देखने में काफी शॉकिंग लगता है। दरअसल, यह एक Prank है जो बेहद ही खौफनाक है। इस ग्‍लास ब्रिज में कांच की दो पर्तें एक के ऊपर एक लगी हैं। जब लोग इसपर चलते है तो कांच दरकने और धंसने लगता है लेकिन वो टूटता नहीं है। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें Nari App

Related News