19 APRFRIDAY2024 10:35:46 AM
Nari

फैशन हो या रिश्ता, इन बॉलीवुड फैमिली की रहती है हमेशा चर्चा

  • Updated: 01 Feb, 2017 01:08 PM
फैशन हो या रिश्ता, इन बॉलीवुड फैमिली की रहती है हमेशा चर्चा

रिलेशनशिप: कहते है कि किसी भी इंसान की जिंदगी में परिवार की एक अहम जगह होती है क्योंकि बिना मां-बाप, भाई-बहन, बीवी- बच्चे, परिवार कभी संपूर्ण नहीं कहलाता। अगर यह ही नहीं होंगे तो जिंदगी बोझ लगने लगती है और लाइफ बोरिंग। जिनका परिवार होता है, वह लोग काफी खुशनसीब होते है। परिवार वो होता है, जिसके साथ हम लोग अपनी खुशी और दुख बांटते है और घूमने-फिरने के लिए दूर-दूर जाते है , उन पलो को यादगार बनाने है। अगर इस रिश्ते की बात करें तो बॉलीवुड में भी ऐसे परिवार है, जो काफी हैपी है। अक्सर घूमने-फिरने के लिए फैमिली के साथ जाते है। इनका ट्रैवल स्टाइल भी काफी स्टाइलिश होता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हैपी फैमिली के ट्रैवल स्टाइल के बारे में बताने जा रहे है। 

1. बच्चन फैमिली 

बॉलीवुड के अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्सर एयरपोर्ट पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ काफी खुश दिखाई देते है। साथ ही इनका एयरपोर्ट स्टाइल देखने वाला होता है, फिर भले ही ये कुजैअल लुक मे ट्रैवल करें। 

2. अनिल कपूर

फिल्मों के स्टार अनिल कपूर की बेटी, जो फैशनीस्ता कहलाती है। इन बाप-बेटी का रिश्ता अच्छे फ्रैंड्स के जैसे है। अगर इनके स्टाइल की बाद करें तो यह एयरपोर्ट पर अक्सर अलग अंदाज में नजर आते है। 

3. शाहिद कपूर फैमिली

अगर शाहिद कपूर की बाद करें तो ऐसा कोई पल नहीं होगा कि शायद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ दिखाई न दिए हो। शाहिद कपूर और मीरा राजपूर का एयरपोर्ट ड्रैसिंग सेंस कमाल का होता है। 

4. खान फैमिली 

आमिर खान और उनकी फैमिली का स्पोर्टी स्टाइल काफी  आरामदायक होता है। एयरपोर्ट पर अक्सर इसी स्टाइल में नजर आते है, जो इनको काफी सूट भी करता है।  

5. सैफ अली खान फैमिली 

सैफ अली खान की वाइफ करीना कपूर खान अपने प्रैग्नेंसी पीरियड में काफी चर्चा में रह चुकी है। इनका ट्रैवल स्टाइल काफी स्टाइलिश तो होता है साथ ही यह अक्सर खुश दिखाई देते है। फैशन के मामले इनकी बात करें, तो वह काफी फैशनलेबल होता है। ऐसे ही बॉलीवुड में बहुत सी हैपी फैमिली है और इनका एयरपोर्ट पर ड्रैसिंग स्टाइल भी काफी स्टाइलिश होता है। 

Related News