20 APRSATURDAY2024 1:13:50 PM
Nari

बेटी आराध्या ने लिखा पापा अभिषेक को खत और कहीं दिल को छू लेने वाली बात

  • Updated: 26 Apr, 2018 03:32 PM
बेटी आराध्या ने लिखा पापा अभिषेक को खत और कहीं दिल को छू लेने वाली बात

हर बच्चे की लाइफ में उसके मां-बाप बहुत अहमियत रखते हैं। पेरेट्स भी अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिए हर कोशिश करते हैं, फिर वो चाहे कोई फेमस फिल्म स्टार ही क्यों न हो। छोटे बच्चन यानि अभिषेक बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या को बहुत प्यार करते हैं। अभिषेक इन दिनों फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बॉलीवुड से दो साल की दूरी बनाने के बाद वे  'मनमर्जियां' में दोबारा दिखाई देंगे। 


अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या भी लाइमलाइट में रहती है। अभिषेक के शूटिंग में व्यस्त रहने के बाद बेटी अराध्या पापा को मिस कर रही है। हाल ही में अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर मां-बाप इमोशनल हो जाएंगे। 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पर एक कैप्शन भी लिखा है जिसे आराध्या ने अपने पापा के लिए खुद लिखा था। इस तस्वीर में आराध्या के हाथ से बना कार्ड दिखाई दे रहा है, जिस पर 'आई लव यू पापा' लिखा है। इसके बाद अभिषेक ने लिखा  'जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे।' इस क्यूट सी तस्वीर के जरिए आराध्या का पापा के लिए प्यार दिखाई देता है, जिसे देखकर हर मां-बाप इमोशनल हो जाएंगे। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News