24 APRWEDNESDAY2024 4:15:53 AM
Nari

ये हैं बॉलीवुड के फेमस जमाई राजा

  • Updated: 28 Apr, 2017 01:21 PM
ये हैं बॉलीवुड के फेमस जमाई राजा

पंजाब केसरी(रिश्तेनाते)- बॉलीवुड में हीरों-हीरोइनों की फिल्मों और एक्टिग के अलावा भी अपनी कुछ पर्सनल लाइफ होती है। शादी और परिवार के साथ यह लोग भी अपनी जिंदगी जी रहे हैं। बी टाउन के कुछ हीरो ऐसे भी हैं जो पहले से फेमस फिल्म स्टार के जमाई राजा हैं।

 

1. कुणाल खेमू

PunjabKesari

कुणाल खेमू बॉलीवुड की फेमस स्टाल फैमिली के यानि खान फैमिली के सदस्य हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान के पति कुणाल खान परिवाल के जमाई राजा हैं। 25 जनवरी 2015 को सोहा और कुणाल शादी के बंधन में बंध गए थे। 

2. अक्षय कुमार

PunjabKesari

खिलाडी कुमार के नाम से जाने जाते अक्षय कुमार बीते जमाने के मशहूर हीरो राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी ट्विंकल खन्ना के पति हैं। इनकी शादी 17 जनवरी,2017 को हुई थी। 

3.सैफ अली खान

PunjabKesari

बॉलीवुड की सबसे फेमस कपूर फैमिली के बारे में हर कोई जानता है। नवाब परिवार के बेटे छोटे नवाब यानि सैफ और कपूर परिवार की बेटी बेबो यानि करीना की शादी 16 अक्तूूबर 2012 को हुई थी। इनके बेटे का नाम तैमूर है। 

4. अजय देवगन

PunjabKesari

तनुजा और शोमू मुखर्जी का बेटी काजोल की शादी अजय देवगन के साथ हुई है। अजय मुखर्जी परिवार के जमाई राजा हैं। इनकी शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। 

5. फरदीन खान

PunjabKesari

70 के दशक में बी टाउन की क्वीन कही जाने वाली जानी-मानी अदाकार मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ फरदीन खान की शादी हुई है। दिसंबर 2015 में इनकी शादी हुई थी। 

Related News