20 APRSATURDAY2024 5:48:44 AM
Nari

इन बॉलीवुड डिवाज ने काफी एन्जॉय किया अपना प्रैग्नेंसी पीरियड!

  • Updated: 16 Jan, 2017 01:55 PM
इन बॉलीवुड डिवाज ने काफी एन्जॉय किया अपना प्रैग्नेंसी पीरियड!

फैशनः हर शादीशुदा औरत के लिए प्रैग्नेंट होना बहुत ही खास अनुभव होता है। प्रैग्नेंसी के नौ महीने महिला कई परेशानियों से गुजरती हैं लेकिन फिर भी वह इसका जिक्र अपने चेहरे पर नहीं आने देती। बॉलीवुड की कई हीरोइन एेसी हैं जिनका स्टाइल अधिकतर महिलाएं कॉपी करती हैं। यहीं नहीं, प्रैग्नेंट महिलाएं भी कई हीरोइन को फॉलो करती हैं। करीना कपूर की प्रैग्नेंसी पीरियड काफी चर्चें में रहा हैं। आज हम आपको कुछ एेसी हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी को काफी एन्जॉय किया। 

1. करीना कपूर खान
बॉलीवुड की हीरोइन करीना कपूर अपनी प्रैग्नेंसी की शुरुआत से चर्चा में रही है। प्रैग्नेंसी में करीना ने कई फोटोशूट करवाएं। करीना का प्रैग्नेंसी स्टाइल काफी अच्छा था। करीना कपूर बेबी बंप के साथ कई बार रैप पर वॉक करती दिखाई दीं। 

2. मीरा राजपूत
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने प्रैग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय किया। उनका प्रैग्नेंसी स्टाइल काफी सिंपल और एलिगेंट था। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। 

3. ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय का स्वभाव काफी शर्मिला है। वह अपने प्रैग्नेंसी लुक में कम ही बार दिखाई दीं। प्रैग्नेंसी के पूरे नौ महीने उनका स्टाइल काफी अच्छा था। अब ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ काफी कूल स्टाइल में दिखाई देती है। 

4. जेनेलिया डिसूजा
करीना की तरह जेनेलिया का प्रैग्नेंसी का पीरियड काफी चर्चा में रहा। उन्होंने शादी के बाद अपने बॉलीवुड करियर को गुड बॉय कह दिया। बेबी बंप के साथ वह स्टाइलिश लुक में नजर आईं। 

5. गीता बसरा
इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी बेबी बंप के साथ कई बार मीडिया के सामने आईं। हमेशा उनके चेहरे पर अलग ग्लो नजर आता था।

6. लारा दत्ता
लारा दत्ता अपने प्रैग्नेंसी पीरियड में कई तरह के फैशनेबल कपड़ों में नजर आईं। यहीं नहीं, उन्होंने फिटनेस वीडियो भी शेयर किया था। 

Related News