18 APRTHURSDAY2024 10:32:06 PM
Nari

क्रिसमिस डे: रैड में दिखा बॉलीवुड celebs का हॉट लुक

  • Updated: 25 Dec, 2016 06:27 PM
क्रिसमिस डे: रैड में दिखा बॉलीवुड celebs का हॉट लुक

फैशनः आज क्रिसमिस डे है। दुनियाभर में लोग बड़े उत्साह के साथ इस फैस्टिवल को मनाते हैं। खासकर पश्चिमी देशों में इस त्योहार की धूम ज्यादा देखने को मिलती हैं।  इस मौके पर लोग रैड और व्हाइट कलर की ड्रैसेज वियर करते हैं। वहीं बच्चे सांता क्लॉज की ड्रैस वियर करते हैं। बच्चे एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं। क्रिसमिस ट्री और स्टार से घर की डैकोरेशन करते हैं। लोग चर्च जाकर कैंडल जलाते हैं और प्रार्थना करते हैं। 


यह क्रेज सिर्फ बच्चों में ही नहीं बल्कि बड़ों में भी देखने को मिलता है। हॉलीवुड औऱ बॉलीवुड की नामी हस्तियां भी इस दिन को खूब एज्वॉय करती हैं। सांता की रैड कैप और ड्रैस वियर करती हैं। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें दिखाते हैं, जो क्रिसमिस डे को फुल ऑन एंजवाय कर रहे हैं। 


बॉलीवुड की फेमस हीरोइन जैकलिन फर्नाडिज रैड ड्रैस पहन कर बच्चों के साथ खूब एंज्वॉय करती नजर आई। वहीं शिल्पा शैट्टी और उनकी बहन शमिता शैटी फैमिली के साथ इस फैस्टिवल पर खूब मजे कर रही हैं। उन्होंने बहुत सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। 20 दिसंबर को करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया और उन्होंने मलायका, अमृता और अपनी बहन करिश्मा के साथ एक फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने रैड कलर की ड्रैस वियर कर रखी है। इसी के साथ सनी लियोन, रणदीप हुड्डा, सोहा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा आदि अन्य कई सैलेब्स रैड ड्रैस में नजर आए। 

Related News