25 APRTHURSDAY2024 9:40:11 AM
Nari

एक-दूसरे के प्यार में खोया है यह बॉलीवुड जोड़ा

  • Updated: 12 Feb, 2017 01:13 PM
एक-दूसरे के प्यार में खोया है यह बॉलीवुड जोड़ा

रिलेशनशिपः पति-पत्नी का रिश्ता बहुत प्यारा होता है। बॉलीवुड कप्पल की बात करें तो कुछ जोडियां ऐसी हैं जिनका प्यार और अंदाज बहुत गहरा होता है। इनके रिलेशनशिप से लेकर शादी तक सबकी निगाहें इन पर टिकी रहती हैं कि यह जोड़ी कब और कहां जा रही है। कौन से कपड़े पहन रही है वगैरह-वगैरह। आज हम जिस सेलेब्स कप्पल की बात कर रहे हैं वो हैं बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर। प्यार से लेकर शादी और बाद में हनीमून से लेकर और कई मौको तक यह जोड़ी अपने प्यार को खुल्लम-खुल्ला दर्शाते रहे हैं। 


बिपाशा और करण को अक्सर हर मौके पर मैंचिंग आउटफिट्स में देखा गया है। कभी पार्टी तो जिम में वर्काउट करते बी टाउन का यह कपल बहुत खूबसूरत लगता है। मैंचिग ड्रैसिस में यह दोनों स्टाइलिश और एक दूसरे के लिए केयरिंग दिखाई देते हैं। क्यूट और प्यारी-सी इस जोडी को वैस्टर्न और इंडियन दोनों तरह की मैचिंग आउटफिट्स में देखा जा सकता है। यह अपने प्यार को मैचिंग ड्रैसिज के जरिए दिखाने का कोई मौका नही छोडते। 


हॉलीडे,जिम,हनीमून,आइफा अवार्ड,पार्टी,डीनर या फिर बीच हर जगह पर इन दोनों को का ड्रैसिग स्टाइन सबसे हटकर रहता है। इसी कारण इनके फैन इस जोड़ी का स्टाइल फुल ऑन फॉलो भी करते हैं। आप भी अपने पार्टनर से प्यार करते हैं तो खुल्लम-खुल्ला एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का यह आइडिया बहुत अच्छा है। अपने पति या पत्नी के साछ मैचिग ड्रैसिस पहनिए और देखिए कैसे लोग बिपासा और करण की तरह आपकी जोड़ी के भी फैन बनते हैं। 

Related News