19 APRFRIDAY2024 8:36:54 PM
Nari

बॉलीवुड की ये सेलेब्स हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!

  • Updated: 20 Jan, 2017 05:08 PM
बॉलीवुड की ये सेलेब्स हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!

फैशनः फैशन आए दिन बदलता रहता है। आजकल की लड़कियां लेटेस्ट ट्रैंड को फॉलो करती हैं। अधिकतर लड़कियां बॉलीवुड डिवाज को कॉपी करती हैं। कहीं पार्टी या फंक्शन पर जाना हो तो अपनी फेवरेट हीरोइन के आऊटफिट के जैसी ड्रैस तैयार करवा लेती हैं। कई बार एेसा होता है कि वो अपनी ड्रैंस में कम्फर्टेबल नहीं होती और लोगों के लिए हंसी का पात्र बन जाती हैं। एेसे में बेहतर है कि आप एेसी ड्रैंस का चुनाव करें, जो  स्टाइलिश के साथ-साथ कम्फर्टेबल भी हो। 

सिर्फ हम ही नहीं, कई बॉलीवुड डिवाज भी एेसी हैं जो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। कई अवार्ड फंक्शन एेेसे हैं जहां कोई न कोई हीरोइन अपने आउटफिट को संभालती नजर आई है। देखने में इन हीरोइन का आउटफिट चाहे बहुत खूबसूरत हो लेकिन कई बार उनका आउटफिट ही उनके लिए मुसीबत बन जाता है। करीना कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और नरगिस फाखरी जैसी कई हीरोइन हैं जो स्टेज पर अपने ड्रैंस के लिए शर्मिदा हुई। 

इस तरह की सिचुएशन का शिकार हीरोइन तभी होती हैं जब उनका आउटफिट या तो बहुत हैवी होता है या फिर वो उन्हें कम्फर्टेबल नहीं होती। आज हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें वो अपनी ड्रैंस को संभालती नजर आ रही है। आइए देखे ये तस्वीरें। 


 

Related News