20 APRSATURDAY2024 8:18:10 AM
Nari

इन सैलेब्स का अपनी Step Mom से है बेहद लगाव

  • Updated: 03 Jun, 2017 02:53 PM
इन सैलेब्स का अपनी Step Mom से है बेहद लगाव

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप ): सौतेली मां को लेकर अक्सर लोगों के मन में कुछ सवाल और मनमुटाव होते है। ऐसा जरूरी नहीं है कि सौतेली मां अक्सर खराब और गुस्सैल स्वभाव की होती है। अब आप बॉलीवुड के ऐसे कई सितारों को देख ले जिनकी सौतेली मांए है और उनका अपनी मां से रिश्ता भी काफी अच्छा है। हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे, जिनका अपनी सौतेली मां से रिश्ता अच्छे दोस्त की तरह है। 

1. सारा खान-करीना कपूर खान

PunjabKesari

बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान भले ही सारा खान की सौतेली मां कहलाती है लेकिन उनके बीच काफी प्यार दिखाई देता है। सौतेली मां करीना और सारा खान को कई बार एक साथ देखा जा चुका। करीना सैफ के दोनों बच्चों को अपने दोस्त की तरह मानती है। 

2. सलमान खान- हेलन

PunjabKesari

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान का अपनी सौतेली मां हेलन के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। हेलन सलमान और उनके भाई-बहनों को अपने सगे बच्चों की तरह प्यार करती है। इतना ही नहीं बल्कि दुख की घड़ी में हमेशा उनके साथ खड़ी रहती है। 

3. फरहान अख्तर-शबाना आज़मी

PunjabKesari

बतौर सिंगर-एक्टर- डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी सौतेली मां शबाना आज़मी का रिश्ता भी बेहद खास है। पहले-पहले फरहान अख्तर अपनी सौतेली मां से काफी नफरत करते थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी यह नफरत प्यार में बदलती गई। आज उनका मां-बेटे का रिश्ता काफी खास कहलाता है।

Related News