19 APRFRIDAY2024 3:01:46 PM
Nari

Celebs Fashion: इस हफ्ते बॉलीवुड डीवा ने वियर की ये ड्रैसेज

  • Updated: 11 Mar, 2017 06:09 PM
Celebs Fashion: इस हफ्ते बॉलीवुड डीवा ने वियर की ये ड्रैसेज

फैशन: बॉलीवुड ऐसी इंडस्ट्री है, जहां डीवा का फैशन हर दिन बदलता है। फिर वह फैशन ट्रैंड ट्रैडिशनल हो या वेस्टर्न कपड़ों का। एक बार बॉलीवुड डीवा किसी ट्रैंड को अपना ले तो वही लोगों की पसंद बन जाता है। ज्यादा लड़कियां बॉलीवुड ही एक्ट्रैस से इंस्पायर्ड होती है और अपनी फैवरेट स्टार के फैशन को ही अपना ट्रैंड बना लेती है। बॉलीवुड हसीनाएं सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि ऑफ ड्यूटी भी अपने स्टाल का बरकरार रखती है और बेहद खूबसूरत लगती है। पार्टी,  फंक्शन या एयरपोर्ट लुक, इनका हर जगह पर अलग अंदाज देखने को मिलता है, जिसे लोग खूब पसंद भी करते है। 


अगर आप भी अपनी फैवरेट डीवा के ड्रैसिंग सेंस से प्रभावित होती है तो आज हम आपको उनके इस हफ्ते के ट्रैंडी और स्टाइलिश आऊटफिट्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप भी अपना ट्रैंड बना सकती है, उनकी तरह ही खूबसूरत दिख सकती है। हाल ही में बॉलीवुड की क्यूट हिरोइन आलिया भट्ट अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया  की प्रमोशन के दौरान एथनिक आउटफिट्स में दिखाई दी , जिसमें वह काफी गार्जियस लग रही थीं। कियारा आडवाणी की बात करें तो वह व्हाइट पॉवर सूट में दिखाईं दीं। इसके अलावा डिलीवरी के करीना बाद एक के बाद अंदाज में दिखाई दे रही है, वहीं उन्होंने हाल ही में ब्लैक आउटफिट के साथ मटैलिक जैकेट वियर की थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही है। 

 

वहीं वॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर हर हफ्ते व्हाइट रो मैंगो साड़ी और व्हाइट और ब्लैक ब्लाउज वियर किए दिखाई दी, जिसमें आकर्षित लग रही थी।  इसके अलावा आप क्रिस्टल डिसूजा, अनुष्का शर्मा, उर्वशी रूटेला , मीरा राजपूत अन्य आदि भी बेहद खूबसूरत ड्रैसेज में नजर आईं। 
 

Related News