24 APRWEDNESDAY2024 3:49:40 AM
Nari

परफैक्ट दिखा 11/9/2018 में बॉलीवुड सेलेब्स का लुक - Nari

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Sep, 2018 03:57 PM
परफैक्ट दिखा 11/9/2018 में बॉलीवुड सेलेब्स का लुक - Nari

बॉलीवुड फैशन अपडेट्स जानने के लिए लोग हमेशा उत्सुक बैठे रहते हैं। खासकर लड़कियां अपनी फेवरेट सेलिब्रिटी के नए स्टाइल को फॉलो करना पसंद करती हैं, ताकि वह उन्हें फुल ऑन कॉपी कर सकें और ट्रैंड के हिसाब से अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करें। तो देर किस बात की है चलिए जानते है कल बॉलीवुड सेलेब्स किस लुक में नजर आए। 

 

 

- ट्रेकसूट में नेहा धूपिया

PunjabKesari
हाल ही में नेहा धूपिया 'No filter neha season 3' के सेट पर ऑल-ब्लैक ट्रेकसूट में नजर आईं। आपको बता दें कि ट्रेकसूट का फैशन बॉलीवुड दीवाज में इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। नेहा ने व्हाइट स्नीकर्स व सनग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 

 

- वैस्टर्न ड्रैस में श्रद्धा कपूर 

PunjabKesari
कल श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए Indianidol के सेट पर पहुंची जहां उन्हें ग्रे कलर के कोलर क्रॉप टॉप के साथ ट्राउजर स्टाइल पेंट पहनी और सिल्वर कलर की हाई हील के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 

 

- एथनीक वियर में अनुष्का

PunjabKesari
हाल ही में अनुष्का शर्मा, एक्टर वरुण धवन के साथ एक इवेंट में  इंको-फ्रैंडली गणपित प्रमोट करने पहुंची जहां उनका ब्लैक एंड व्हाइट लुक देखने को मिला। अनुष्का ने अंगरखा स्टाइल कुर्ती पहनी जिसके साथ उन्होंने स्ट्राइप्ड प्लाजो ट्राई किया। इसी के साथ अनुष्का ने चंकी स्टाइल ईयररिंग्स पहनें। 

 

 

- डैनिम जैकेट में दीपिका

PunjabKesari
दीपिका ने ब्लैक ट्राउजर के साथ मैचिंग टेंक टॉप पहना और उसके साथ डैनिम जैकेट वियर की। दीपिका ने ब्लैक बैग व सनग्लासेस कैरी किए। व्हाइट स्नीकर्स दीपिका को परफैक्ट कूल लुक दे रहे थे। 

 

 

- जंपसूट में नुसरत भरूचा 

PunjabKesari
हाल में नुसरूत भरूचा ब्राउन स्ट्राइप्स प्रिंट जंपसूट में स्पॉट हुई। उन्होंने शोल्डर पर ग्रीन कलर का साइड बैग कैरी किया और ओवरसाइज शेड्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 

Related News