You are hereNari

बॉलीवुड डीवाज के 5 हैवी गाउन, जिन्हें संभालने के लिए लेना पड़ा लोगों का सहारा

बॉलीवुड डीवाज के 5 हैवी गाउन, जिन्हें संभालने के लिए लेना पड़ा लोगों का सहारा
Views:- Saturday, August 12, 2017-12:43 PM

फैशन और ड्रैसिंग सेंस के लिए बॉलीवुड डीवा किसी से कम नहीं। भले ही एक्टिंग के मामले में भी यह काफी मशहूर हो लेकिन इनके ड्रैसिंग सेंस को हर कोई पसंद करता है। यहां तक की लोग उनका स्टाइल कॉपी करते है। बॉलीवुड डीवा की ज़िम्मेदारी होती है अपने हर पब्लिक अपियरेंस पर लाजवाब स्टाइल स्टेटमेंट बनाने की और वह इस काम के लिए काफी मेहनत भी करती है। ऐसे कई मौके है जब बॉलीवुड डीवा ने ऐसे आउटफिट्स पहनें जिन्हें पहनना तो नामुमकिन है लेकिन बॉलीवुड डीवाज़ ने ना सिर्फ इन्हें पहना ही नहीं बल्कि काफी ग्रेसफुली तरीके से कैरी किया। कई इवेंट में तो डीवा इतनी हैवी ड्रैसेज पहनी जिनको संभालने के लिए उन्हें दूसरों की मदद लेनी पड़ी। आइए जानते उन बॉलीवुड के बारे में जिन्होंने पहनी कितनी हैवी ड्रैसेज। 

 

Cannes 2017 के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने Michael Cincho का ब्लू गाउन पहना, जिसका केप काफी फैला हुआ और हेवी था। इसको उठाने के लिए एश को दूसरों लोगों की मदद लेनी पड़ी। 

PunjabKesari

Star Screen Awards 2017  में सोनम कपूर ने Stéphane Rolland का मोनोक्रोम गाउन वियर किया था, जिसका घेरा काफी बड़ा थी। इससे संभालने के लिए इनको लोगों की मदद लेनी पड़ी। 
PunjabKesari

Met Gala 2017  में प्रियंका चोपड़ा ने Ralph Lauren ट्रेंच ड्रेस पहनी थी। रेड कार्पेट तक पहुंचने के लिए उन्हें अपने असिस्टेंट्स का सहारा लेना पड़ा। 
PunjabKesari

Lakme Fashion week में सोनाक्षी सिन्हा ने Monisha Jaising के रिज़ॉर्ट कलेक्शन के लिए आरेंज गाउन पहना, जिसका ट्रेन इतना लंबा था कि इसको संबालना काफी मुश्किल हो रहा था
PunjabKesari