18 APRTHURSDAY2024 8:29:09 PM
Nari

देवर ही कर सकता है भाभी से ये बातें

  • Updated: 28 Jun, 2017 01:27 PM
देवर ही कर सकता है भाभी से ये बातें

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): जब कोई लड़की पहली बार अपना घर छोड़कर ससुराल जाती है तो उसके मन में डर बना रहता है। उसके मन में यहीं सवाल आता है कि वह सुसराल के सभी रिश्तों को अच्छे से निभा पाएंगी भी या नहीं। इसलिए वह सुसराल को हर रिश्ते को निभाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लग जाती है। वह वह रिश्ता सास, ससुर या नंनद, देवर का ही क्यो न हो। इन सब रिश्तों में सबसे प्यारा रिश्ता नंनद और देवर का भाभी के साथ होता है लेकिन आज हम देवर-भाभी के रिश्ते की बात कर रहें है क्योंकि देवर ही होता है, जो भाभी के साथ शरारतें, मजाक, मस्ती और कभी-कभी नराज भी हो जाता है और भाभी भी उसे अपना छोटा भाई समझकर उसकी सभी गलतियों पर पर्दा डाल देती है। आइए जानते है देवर-भाभी के प्यारे रिश्ते की कुछ प्यार भरी बातें। 

 

1. देवर-भाभी का सीक्रेट  

देवर की कुछ बातें भाभी सीक्रेट बनाकर रखती है। इसी तरह उन दोनों का आपसी सीक्रेट होता है, जो वह केवल अपने तक ही सीमित रखते है। दोनों में खूब मस्ती होती है और कई बार पति भी यद देखकर हैरान हो जाता है क्योंकि जो बातें कभी वह अपने भाई से शेयर किया करता था, आज अपनी भाभी से शेयर करता है।

2.  केयरिंग

भाई की तरह बहन की देखभाल करना वाला देवर ही होता है। अगर भाभी ज्यादा समय तक किचन में काम करती रहती है तो देवर ही बोलता भाभी बस करों कितना काम करोंगी। यदि कभी भईयां-भाभी के बीच झगड़ा हो जाए तो उसे भी देवर सॉल्व करता है। 

3. चार्मिंग देवर 

भाभी के लिए देवर का चार्मिंग स्टाइल भी खास होता है। जब कभी भी देवर बाहर किसी स्पैशल काम या किसी को डेट करने जाता है तो भाभी उसे अलग-अलग टिप्स देती है। हेयर से लेकर कपड़ों के स्लैकशन तक के लिए उसी मदद करती है। 

4. खट्टी-मिट्ठी नोक-झोंक

देवर-भाभी में प्यार तो बेहद होता है लेकिन कभी-कभी उनके बीच खट्टी-मिठ्ठी नोक-झोंक होना भी लाजमी है। भाभी जहां देवर को ज्यादा लाड़ दिखाती है, वहीं उस पर कुछ पबधियां लगाकर भी रखती है। 

5. काम में भाभी की हेल्प 

घर भाभी को कहीं बाहर सामान लेने जाना होता है तो देवर ही काम आता है। देवर भी भाभी की काम में खूब सहायता करता है। 


 

Related News