20 APRSATURDAY2024 1:06:55 PM
Nari

Marriage proposal के लिए चुने ये बैस्ट जगहें

  • Updated: 27 Feb, 2017 02:42 PM
Marriage proposal के लिए चुने ये बैस्ट जगहें

रिलेशनशिप: किसी लड़की को प्रपोज करना थोड़ा मुश्किल काम लेकिन ना मुमकिन नहीं। बस यह बात काफी मायने रखती है, कि आप प्रपोज करने के लिए समय और जगह कौन सी ढूंढ रहे है। किसी लड़की प्रपोज करते वक्त समय और जगह का खास ध्यान रखें। आज हम आपको कुछ ऐसी जगहें बताएंगे, जहां आप लड़की को शादी के लिए प्रपोज कर सकते है क्योंकि प्रपोज करने के लिए जगह भी रोमांटिक होनी चाहिए।  

 

1. समुद्र के किनारे
समुद्र एक ऐसी जगह, जहां आप प्रकृति की खूबसूरती का नजारा लेते हुए अपने प्यार का इजहार आसानी से कर सकते है। साथ ही इस रोमांटिक पल को यादगार बना सकते है।  


2. कैंडल लाईट डिनर
कैंडल लाइट डिनर के दौरान भी आप अपनी पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज कर सकते है। जिस लड़की को आप पसंद करते है , उसे कैंडल लाइट डिनर पर बुलाएं और अपने दिल की बात बोल डालें। 


3. काम के दौरान
ऑफिस में काम करते समय कब किस पर दिल आ जाता पता ही नहीं चलता है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है तो तुरंत उसे शादी के लिए कह डालें। 


4. लांग ड्राइव
लांग ड्राइव सबसे अच्छा ऑप्शन है, जिसमें आप एक-दूसरे के साथ अच्छे से बातें भी कर सकते है और आपको शादी के लिए प्रपोज करने में कोई परेशानी भी नहीं होगी। 


5. पिकनिक की जगह
बहुत सी ऐसी जगह है जहां आप अपने दोस्तों के साथ उसे पिकनिक पर ले जा सकते है। इससे लाइफ में एन्जॉय भी हो जाएगा और मौका देखते ही लड़की को प्रपोज कर भी किया जा सकता है। पिकनिक पर गाना गाते हुए लड़की को शादी के लिए प्रपोज करें।

Related News