20 APRSATURDAY2024 4:33:47 PM
Nari

होली पर टार्ई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

  • Updated: 10 Mar, 2017 01:26 PM
होली पर टार्ई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

फैशनः होली के त्योहार में हर कोई एक-दूसरे को रंग लगाता है। इसके लिए हर किसी के मन में यह ख्याल रहता है कि आखिर इस दिन क्या पहना जाए। पहले लोग रंगों के इस त्योहार में शामिल होने कि लिए पुराने कपडें  पहनते थे ताकि अगर यह खराब भी हो जाएं तो कोई टैंशन न हो। फैशन के इस दौर में आजकल लोग होली में लोग ड्रैसिज पर बहुत ध्यान देते हैं। सिर्फ आउटवियर ही नहीं बल्कि मेकअप पर भी बहुत ध्यान दिया जाता हैं ताकि स्टाइल में रहते हुए त्योहार को मनाया जाए। होली पार्टी में शामिल होने के लिए जरूरी है कि आप अपने लुक पर खास ध्यान दें। परिवार,दोस्तों,रिश्तेदारों के साथ आप भी इस खुशी में शामिल हो जाएं। 

1. लखनवी प्रिंट कुर्ते
होली पर पहनने के लिए अनारकली लखनवी प्रिंट कुर्ते खूब पसंद किए जाते हैं। होली पर हल्के रंग के कपड़े पहने जाते हैं। व्हाइट और लेमन कलर के साथ ट्रैडिशनल ज्वैलरी झुमके पहन कर स्टाइलिश दिख सकती है। 

2. साडी 
हल्के रंग में लाइट वेट फैब्रिक की साडी के साथ पहन कर इस त्योहार में आप बहुत खूबसूरत दिखाई देंगी। साडी पहन कर ट्रैडीशनल लुक के साथ इस खुशी में शामिल हो सकती हैं। ध्यान में रखें कि साड़ी पहनने की आदि हैं तभी इसे होली में ट्राई करें। पहली बार साड़ी पहन रही हैं तो इस दिन इसे न पहनें। इससे चलने-फिरने में परेशानी होगी और एंज्वाय भी नहीं कर पाएंगी। 

3. पंजाबी सूट और जैकेट
पंजाबी स्टाइल सूट के साथ जैकेट,प्लाजो या फिर लांग स्कर्ट और प्लाजो भी आजकल फैशन में खूब फेमस हैं। सूट के साथ आप स्लीवलैंस जैकेट पहन सकती हैं। 

4. जींस और कुर्ता
त्योहार में स्टाइलिश भी दिखना है और खूब एंज्वाय भी करना है तो जींस के साथ कुर्ता बैस्ट ऑप्शन है। इसमें क्फटेबल भी होगी और होली का मजा भी खूब उठा सकती हैं। जींस के साथ पहनने के लिए आपको ढेरों तरह की कुर्तों की वैरायटी मिल जाएंगी। 
 

Related News