24 APRWEDNESDAY2024 2:02:07 AM
Nari

दृष्टि से लें वैडिंग ड्रैस को रिपीट करने के बैस्ट Ideas

  • Updated: 12 Mar, 2017 04:00 PM
दृष्टि से लें वैडिंग ड्रैस को रिपीट करने के बैस्ट Ideas

 फैशन : फैशन के मामले में टीवी एक्ट्रैस किसी से कम नहीं है। टीवी शो किस देश में है मेरा दिल की अदाकारा दृष्टि धामी बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी शादी 2015 में नीरज खेमका के साथ हुई। शादी के बाद भी उन्होंने काम करना जारी रखा। अपनी शादी में दृष्टि ने बहुत ही सुदंर महरून रंग का लहंगा पहन रखा था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। अपनी रिसैप्शन पार्टी में भी दृष्टि ने् वही लंहगा और ज्यूलरी रिपीट की लेकिन उसको पहनने का स्टाइल बदल दिया। जिससे वह बिल्कुल अलग अदांज में नजर आई। बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रैस की तरह आम लड़की भी यही चाहती है कि वो अपनी शादी के दिन सुदंर दिखे लेकिन कम बजट की वजह से उनकी सारी उम्मीदें पूरी नहीं होती। इस टीवी एक्ट्रैस के ड्रैसिंग स्टाइल से आइडिया ले सकती हैं और अपने वैडिंग ड्रैस को नए अंदाज से रिपीट कर सकती है। 

1. लंहगा
शादी में दो-तीन फंक्शन तो होते ही हैं और दुल्हन को हर फंक्शन में अलग-अलग ड्रैस पहननी पड़ती है। बढ़िया ट्रैडिशनल ड्रैसज बहुत ही महंगी होती है जो हर किसी के बजट में नहीं अाती। ऐसे में आप अपनी एक ड्रैस को शादी के हर फंक्शन में डिफरैंट-डिफरैंट तरीके से वियर कर सकती है। वैसे तो शादी के दिन लड़की को अपने सिर पर  दुप्पटा रखना पड़ता है लेकिन इसी ड्रैस को दोबारा पहनना हो तो दुप्पटे को कधें पर रखें या फिर साड़ी के पल्लू की तरह भी इसको ट्राई कर सकती है। 

2. हेयर स्टाइल
शादी के दिन सिर पर दुप्पटा सैट करने के लिए बालों का जुड़ा बनाना पड़ता है। लेकिन दूसरे फंक्शन में सेम पहरावा डालने के लिए अपना हेयर स्टाइल बदल सकते हैं। बालों में कर्ल या स्ट्रेट करवा सकते हैं जिससे चेहरे को एक अलग लुक मिलेगी।

3. मेकअप
ड्रैस के साथ चेहरे का मेकअप लाइट और सिंपल करके एक नए अदांज में नजर आ सकती हैं। ब्राइडल मेकअप में बिंदी और डार्क लिपस्टिक लगानी पड़ती है लेकिन रिसेप्शन पार्टी में हल्का मेकअप करके, अपने आप को नया लुक दें। 

4.ज्वैलरी
कुंदन ज्वैलरी का आजकल काफी ट्रैंड चल रहा है। ब्राइडल ज्वैलरी को ही दोबारा इसी ड्रैस के साथ पहन सकते हैं। मांग टीका और नाक की नथ को छोड़कर सिर्फ नेकलेस ही वियर करें।  

 

Related News