23 APRTUESDAY2024 4:32:59 PM
Nari

Hand Bag खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया

  • Updated: 30 Jan, 2018 05:55 PM
Hand Bag खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया

ऑफिस हो या शॉपिंग टाइम, हैंडबैग तो हर महिला के हाथ में पकड़ा नजर आता है। इसका इस्तेमाल सिर्फ फैशन के नजरिए से ही नहीं होता बल्कि मेकअप से लेकर काम की अन्य चीजें इसमें कैरी करनी बड़ी आसान हो जाती है। हैंडबैग में भी ढेरों वैरायिटीज शामिल हैं जैसे टोटबैग, बैकपेक बैग, पार्टीवियर क्लच बैग आदि लेकिन यह आपके स्टाइल स्टेटमेंट को दमदार तभी दिखाते हैं जब आप इन्हें आकेशन के अनुसार ही चूज करते हैं, जैसे क्लच पार्टीवियर फंक्शन में ही पकड़े अच्छे लगते है। शॉपिंग या ट्रैवलिंग के लिए टोट बैग बेस्ट रहते हैं। अगर हैंडबैग हाथ में लटकाना नहीं चाहते तो बैकपेक  बैग सबसे बेस्ट ऑप्शन में से एक है। 

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवाज भी आए दिन एक से बढ़कर एक ट्रैंडी बैग पकड़े एयरपोर्ट पर स्पोर्ट होती हैं। अगर आप भी हैडबैंग को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं वॉर्डरोब में डिफरैंट हैंडबैग की कलैक्शन जरूर रखें।

-टोट बैग
PunjabKesari
ट्रैवलिंग और शॉपिंग के लिए परफैक्ट। मेकअप प्रॉडक्ट्स से लेकर ट्रैवलिंग के सामान आदि कैरी करने के लिए बेस्ट। 

-सैचल बैग
सैचल बैग बहुत स्टाइलिश होते हैं। इन्हें कॉलेज, शॉपिंग और ऑफिस टाइम महिलाएं आराम से कैरी कर सकती हैं। इन ट्रैंडी हैंडी बैग में आपको हर तरह का साइज मिलेगा।

-क्लच बैग
शादी या पार्टी फंक्शन पर अच्छे लगते हैं क्लच। इम्ब्रायडरी, सेक्विन वर्क इन बैग्स पर बहुत अच्छा लगता है। इसके अलावा भी आपको डिफरैंट डिजाइनिंग वाले ढेरों क्लच मिल जाएंगे। 

-लैप बैग
 लैप बैग में आपको हैंडल के साथ स्लिंग चेन भी होती हैं। स्टाइलिश आऊटिंग के लिए बेस्ट लैप बैग में ज्यादा सामान तो नहीं लेकिनजरूरत की चीजें आसानी से आ जाती हैं। 

-पोटली बैग
PunjabKesari
ट्रडीशनल लुक वाले पोटली बैग्स को भी आप शादी व ट्रैडीशनल फंक्शन पर कैरी कर सकते हैं। 

- बैकपेक बैग
बैकपेक बैग कॉलेज ग्लोइंग और सफर के दौरान बेस्ट रहते हैं।

- वंदना डालिया 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News