19 APRFRIDAY2024 10:25:46 PM
Nari

हनीमून मनाने के लिए बैस्ट है यह होटल!

  • Updated: 31 Jan, 2017 04:28 PM
हनीमून मनाने के लिए बैस्ट है यह होटल!

ट्रैवलिंगः बिजी लाइफस्टाइल के चलते लोग अपनी फैमिली को समय नहीं दे पाते। एेसे में वो घूमने-फिरने के लिए किसी खूबसूरत जगह पर जाते हैं, जहां जाकर वह अपनी फैमिली के साथ कुछ समय बिता सकें। लोग अपनी मनपंसद जगह पर जाकर एेसे होटल की तलाश करते हैं जहां का नजारा काफी मनमोहक हो। वैसे तो दुनियाभर में कई खूबसूरत हैं जहां लोग जाना पसंद करते हैैं। आज हम आपको एक एेसे ही खूबसूरत होटल के बारे में बताने जा रहे है जहां की खूबसूरती हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। हम बात कर रहे हैं Alpin Panorama Hotel Hubertus की।

यह होटल इटली में स्थित है। इस होटल के चारों ओर डोलोमीटेस(Dolomites) के खूबसूरत पहाड़ है। इस होटल की खास बात है यहां बना स्विमिंग पूल। यहां बना स्विमिंग पूल करीब 25 मीटर लंबा है। यह स्विमिंग पूल कांच के आधार पर बना है। देखने में यह स्विमिंग पूल किसी जन्नत से कम नहीं लगता। स्विमिंग पूल का कुछ हिस्सा हवा में पेड़ के तनों पर टिका है। बाहर से यह होटल बहुत ही सुंदर दिखाईं देता है। कई कपल्स इस होटल में हनीमून मनाने के लिए आते हैं।  

इस होटल में पहाड़ों के बीच से निकलते बादलों का नजारा देखने योग्य है। यहां बैठकर चाय कॉफी पीने की बात ही कुछ और है। प्राकृतिक के शौकीन लोगों के लिए यह होटल बैस्ट हैं। आप फैमिली के साथ यहां पर बहुत अच्छा समय बिता सकते है। खूबसूरत पहाड़ों में बने इस होटल में हर कोई जाना पसंद करता है। आप भी एक बार इस होटल में जरूर जाएं।  

Related News