Twitter
You are hereNari

हैल्दी स्किन पाने के लिए पार्लर से नहीं, खुद ही अपनाएं Beauty Treatments

हैल्दी स्किन पाने के लिए पार्लर से नहीं, खुद ही अपनाएं Beauty Treatments
Views:- Tuesday, December 5, 2017-2:42 PM

खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए लड़कियां बहुत से ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं लेकिन कई बार समय की कमी के चलते पार्लर जाने का भी समय नहीं होता। जिससे स्किन की देखभाल करनी मुश्किल हो जाती है और त्वचा से जुड़ी परेशानियां आनी शुरू हो जाती हैं। जैसे दाग-धब्बे,झुर्रियां,आंखों के नीचे काले घेरे आदि। इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप घर पर ही कुछ ट्रीटमेंट का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं बाहर भी नहीं जाना पड़ेगा और न ही ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

Exfoliate your skin
स्किन को हैल्दी बनाएं रखने के लिए इसकी देखभाल करना बहुत जरूरी है। त्वचा पर डैड सैल जमा होने के कारण डलनेस दिखाई देती है। इसे दूर करने के लिए 1 अंड़े के सफेद भाग में शहद मिलाकर आधे घंटे के लिए चेहरे पर लगाएं। सूख जाने के बाद पानी से धो लें और फिर मॉइश्चराइजर लगा लें। 

Nighttime Hydrating 
रात को सोने से पहले जैतून के तेल से चेहरे की मसाज करें। इससे त्वचा हाइड्रेट होनी शुरू हो जाएगी और स्किन से जुड़ी बहुत सी परेशानियां दूर हो जाएंगी। 

Eye cream every night 
आंखों के नीचे काले घेरे और झुर्रियों को दूर करने के लिए विटामिन ई युक्त नाइट क्रीम का इस्तेमाल करें। 

Facial massage
फेशियल मसाज से स्किन के टीशू एक्टिव हो जाते हैं, जिससे स्किन पर नेचुरल ग्लो आ जाता है। एसेंशियल ऑयल के साथ फेशियल प्लाइंट पर मसाज करें। 


फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP