Twitter
You are hereNari

सुष्मिता सेन के ये ब्यूटी सीक्रेट देते हैं बढ़ती उम्र को मात

सुष्मिता सेन के ये ब्यूटी सीक्रेट देते हैं बढ़ती उम्र को मात
Views:- Sunday, November 19, 2017-3:04 PM

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रैस में से एक हैं। वो जितनी खूबसूरत हैं, उतनी सिंपल भी हैं।  1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली सुष्मिता आज भी बहुत खूबसूरत हैं। उनकी तरह आप भी ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो आसान से टिप्स आपके बहुत काम आएंगे। आइए जानें सुष्मिता के ब्यूटी सीक्रेट 


पपीता और संतरा
कुदरती निखार पाने के लिए सुष्मिता पपीते और संतरे का रस मिक्स करते अपने चेहरे पर लगाती हैं। स्क्रब करने के लिए वह बेसन और मलाई का इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही बॉडी को डिटॉक्स करने के लिए सुष्मिता नीबू और शहद का पानी पीती हैं। 

मेकअप
सुष्मिता की पहचान डस्की ब्यूटी से भी है। वह घर से बाहर निकलते समय अपने साथ लिप बाम, मॉइश्चराइजर और गुलाब जल जरूर रखती हैं। 

खूब पानी पीएं
स्किन बाहरी नहीं बल्कि अंदरूनी तौर पर साफ होनी भी बहुत जरूरी है। सुष्मिता कहती हैं कि त्वचा पर ग्लो बरकरार रखने के लिए भरपूर पानी का सेवन करें। 

फ्राइड फूड से दूरी
सुष्मिता तले हुए खाने से दूरी बना कर रखती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत बादाम और दूध के साथ करती है। इसके साथ ही फ्रैश जूस भी उनकी डाइट का हिस्सा है। 

मेकअप
वह कहती हैं कि रात को सोने से पहले मेकअप को साफ करना जरूरी है। वह अपनी आंखों पर chanel automatic liquid liner इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही अपने बालों पर वह नियमित ऑयलिंग भी करती हैं।