Twitter
You are hereNari

करीना की ग्लोइंग स्किन का राज है यह 10 रुपए की चीज!

करीना की ग्लोइंग स्किन का राज है यह 10 रुपए की चीज!
Views:- Thursday, April 19, 2018-2:27 PM

करीना कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक है। मां बनने के बाद करीना और भी खूबसूरत हो गई है। वहीं, करीना की तरह ग्लोइंग स्किन पाने की चाहत हर लड़की की होती है। कई लड़कियां सोचती हैं कि करीना महंगे से महंगे ब्यूटी प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करके अपने स्किन के ग्लो को बरकरार रखती है लेकिन एेसा नहीं है। करीना की खूबसूरती का राज है रेग्लूर एक्सरसाइस, अच्छी डाइट और कुछ घरेलू नुस्खे। वह निखरी त्वचा पाने के लिए खीरे का फेशियल का इस्तेमाल करती है।

खीरे में मौजूद पोष्टिक तत्व त्वचा को जवां बनाए रखने में मदद करते है। इसका रस त्वचा की जलन को दूर कर ठंडक पहुंचाता है। चलिए हम आपको बताते हैं कि कैसे आप खीरे का इस्तेमाल करके आप ग्लोइंग स्किन पा सकते है। 

कैसे बनाएं फेसपैक 
PunjabKesari
- कटोरी में एक छोटा चम्मच ओटमील, 2 चम्मच खीरे का रस, आधा चम्मच दूध और कुछ बूंदे नींबू का रस मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें। इसे चेहरे पर 15 मिनट के लिए लगाएं और सूखने पर गुनगुने पानी से चेहरे को धो लें। यह फेसपैक हर त्वचा के लिए बैस्ट है। 
- आधा कप खीरे के गुद्दे में एक चम्मच हल्दी और एक चम्मच ताजा नींबू का रस मिलाकर चेहरे पर लगाएं। आप चाहें तो इसमें अंडा भी मिला सकते है।  
इसके अलावा डाइट में खीरे को शामिल करें। इससे वजन भी कंट्रोल में रहेगा और साथ में स्किन भी ग्लोइंग होगी। 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP