19 APRFRIDAY2024 7:07:34 PM
Nari

देखने में बेहद खूबसूरत है यह छोटा सा गांव

  • Updated: 23 Feb, 2017 03:36 PM
देखने में बेहद खूबसूरत है यह छोटा सा गांव

ट्रैवलिंगः गांव का नाम सुनते ही दिमाग में हरे-भरे घूमने लगते हैं और मन को एक अलग ही तरह की शांति महसूस होती है। गांव में रहने का अपना एक अलग मजा है। कई लोग छुट्टियां मनाने के लिए गांव जाना पसंद करते हैं। आज हम आपको एक खूबसूरत से गांव के बारे में बताने जा रहे है। दूर-दूर तक रेत के टीले और उसके बीचों-बीच बसा है यह गांव।

इस खूबसूरत गांव का नाम है हुकाचाइना। इस गांव को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। यह गांव काफी छोटा है। इसमें 96 परिवार रहते हैं। यहां होटल, दुकानों सभी सुविधाएं उपलब्ध है। यहां एक प्राकृतिक झील भी है। कहते हैं कि यहां एक राजकुमारी नहा रही थी और एक शिकारी ने उस पर निशाना साधा। राजकुमारी शिकारी से बचकर निकल गई लेकिन उसके कपड़ों से वहां पर बालू का टीला बन गया। इस गांव में हवा के झोकों से कई टीले बनते रहते हैं। 

कई पर्यटन इस गांव को देखने के लिए आते हैं। यहां के स्थानीय लोग उनका खुशी से उनका स्वागत करते है और उन्हें टॉप तक ले जाते हैं। यहां से सनसेट का नजारा देखने योग्य है। इस खूबसूरत से गांव को देखकर आप भी एक बार यहां जाना जरूर चाहेगें। तो आइए तस्वीरें में देखे यह खूबसूरत गांव।

Related News